विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 07, 2019

6 खुशबूदार हैंडवॉश आपके हाथों को नहीं होने देंगे ड्राई

क्‍या आप इन दिनों नए हैंडवॉश की तलाश कर रहे हैं, अगर आपका जवाब हां है तो ये लेख आपके लिए ही है. हैंडवॉश का चयन करना महत्वपूर्ण कदम है.

6 खुशबूदार हैंडवॉश आपके हाथों को नहीं होने देंगे ड्राई

क्‍या आप इन दिनों नए हैंडवॉश की तलाश कर रहे हैं, अगर आपका जवाब हां है तो ये लेख आपके लिए ही है. हैंडवॉश का चयन करना महत्वपूर्ण कदम है, क्‍योंकि यह आपकी स्किन को न केवल साफ करता है बल्कि कीटाणुओं को हटाने में प्रभावी रूप से मदद भी करता है. लैवेंडर और सीडरवुड, दालचीनी, जंगली अंगूर और लेमनग्रास से तैयार हैंडवॉश हाथों में भीनी-भीनी खूशबू छोड़ देते हैं. 

आपकी स्किन को मॉइश्‍चराइज करने के लिए फायदेमंद हैं ये 5 बॉडी बटर

आइए आपको बताते हैं ऐसे हैंडवॉश के बारे में जो आपकी त्वचा को न केवल साफ करेंगे बल्कि उन्हें नमीयुक्त भी बनाए रखेंगे:

1. Morpheme Remedies Lemongrass And Lavender Handwash

लेमनग्रास और लैवेंडर की खुशबू इस हैंड वॉश को सुगंधित बनाती है, यह हैंडवॉश स्किन को ड्राई नहीं होने देता. यह शीया बटर, नारियल तेल, विटामिन ई, ग्लिसरीन, एलोवेरा जेल और नीम के तेल से तैयार किया गया है जो हाथों को हाइड्रेटेड रखता है. इस हैंड वॉश की 250 एमएल की बोतल आपको 299 रुपए में मिल जाएगी. खरीदने के लिए क्लिक करें.

voot59n8

Lemon Grass का हैंडवॉश

सर्दियों में पैरों की देखभाल के लिए इस्तेमाल करें ये 5 ब्यूटी प्रोडक्ट्स

2. Aqua Vera Soft Coral Liquid Handwash

समुद्री कोरल के गुण से तैयार यह हैंडवाश आपकी त्वचा को ताजा और स्वच्छ महसूस कराता है, जो हाथ धोने की सरल क्रिया को एक आरामदायक अनुभव में बदल देता है. इस हैंड वॉश की 500 एमएल की बोतल आपको 200 रुपए में मिल जाएगी. खरीदने के लिए क्लिक करें.

nt1rlq1g

Aqua Vera का हैंडवॉश

3. Enliven Calming Cedarwood And Patchouli Luxury Handwash

इस हैंड वॉश में देवदार और पचौली के गुण शामिल हैं, जो आपकी त्वचा को तुरंत ताज़ा महसूस कराएगा. इतना ही नहीं इसमें मौजूद खुशबू आपका मूड एकदम फ्रेश कर देगी. इस हैंड वॉश की 500 एमएल की बोतल आपको 309 रुपए में मिल जाएगी. खरीदने के लिए क्लिक करें.

j71spa5

Enliven का हैंडवॉश

4. Khadi Woody Cinnamon Handwash

दालचीनी की खुशबू लिए यह हैंडवाश आपकी स्किन की देखभाल करता है. सुगंधित मसाले का उपयोग लंबे समय से आयुर्वेद में किया जाता रहा है और यह अपने उपचारात्‍मक गुणों के लिए जाना जाता है. इस हैंड वॉश की 250 एमएल की बोतल आपको 75 रुपए में मिल जाएगी. खरीदने के लिए क्लिक करें.

25da53m

Khadi का हैंडवॉश

आंखों को खूबसूरत लूक देंगे ये 5 आईलाइनर, ट्राई करके देखें

5. Nature Trail Wild Grapefruit All Natural Handwash

एंटीऑक्सिडेंट से भरपूर प्राकृतिक सामग्री जैसे जैतून का तेल, विटामिन ई और ग्लिसरीन से समृद्ध, यह जीवाणुरोधी हैंड वॉश आपके हाथों को कीटाणुओं से मुक्त रखता है. इसमें उत्कृष्ट त्वचा कंडीशनिंग गुण भी शामिल हैं जो लोशन के उपयोग करने की आवश्यकता को कम करता है. इस हैंड वॉश की 200 एमएल की बोतल आपको 299 रुपए में मिल जाएगी. खरीदने के लिए क्लिक करें.

nlhffg8g

Nature Trail का हैंडवॉश

6. Kronokare Provencal Lavender Hand Wash

यह लैवेंडर हैंडवॉश हाथों की त्वचा को पोषण देने में मदद करता है. यह हैंड वॉश लैवेंडर, अजवायन के फूल और खनिज तेलों के प्राकृतिक अर्क से तैयार किया गया है. इस हैंड वॉश की 320 एमएल की बोतल आपको 395 रुपए में मिल जाएगी. खरीदने के लिए क्लिक करें.

9cam8a4g

Kronokare का हैंडवॉश

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;