विज्ञापन
This Article is From Jan 02, 2019

2019 में इन 5 ब्‍यूटी रेजोल्‍यूशन तक पहुंचना अब नहीं होगा मुश्किल

नए साल का मतलब है नए वादे, यहां तक कि आपकी ब्यूटी रूटीन के लिए भी. यह समय नए लक्ष्यों को निर्धारित करने का होता है जो आपके बालों और त्वचा को फायदे दे सकते हैं.

2019 में इन 5 ब्‍यूटी रेजोल्‍यूशन तक पहुंचना अब नहीं होगा मुश्किल

नए साल का मतलब है नए वादे, यहां तक कि आपकी ब्यूटी रूटीन के लिए भी. यह समय नए लक्ष्यों को निर्धारित करने का होता है जो आपके बालों और त्वचा को फायदे दे सकते हैं. इस साल अपनी ब्‍यूटी में थोड़ा-सा ज्‍यादा ध्‍यान देकर आप अपने अंदर गजब का कॉन्फिडेंस महसूस कर सकते हैं. 

1. शरीर के बाकी हिस्‍सों का भी रखें ध्‍यान

पैरों, हाथों और गर्दन की तरह ध्‍यान न जाना आम बात है. क्‍योंकि हमारा अधिकांश ध्यान हमारे चेहरे, सिर, बालों पर होता है. इस साल, अपने शरीर के बाकी हिस्सों की सफाई, एक्सफ़ोलीएटिंग और मॉइस्चराइजिंग करके बॉडी में नया ग्‍लो लाने की कोशिश करें.

पाना चाहते हैं क्लियरऔर स्‍मूथ स्किन, तो ये 5 फ्रूट फेस पैक आएंगे काम

Swirlster के अनुसार: Bath & Body Works Bourbon Strawberry & Vanilla Shower Gel and Body Lotion आपको 4,370 रुपए में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

2. ग्रुमिंग है जरूरी 

'हमारे पास टाइम नहीं है' ये आजकल सबसे आम बहाना है. मैनीक्‍योर किए हुए नाखून, चेहरे पर बाल न नजर आना और परफ्यूम आपकी सूंदरता में अहम रोल निभाते हैं. इसलिए आप चेहरे को हमेशा क्‍लीयर रखें. 

Swirlster के अनुसार: Ekan Scissor and Plucker Set आपको 249 रुपए से 349 रुपए तक में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

ट्रेंड अलर्ट: इस विंटर जरूर अपनाएं लिपस्टिक के ये 5 शेड

3. सतह से बनाएं बाल मजबूत

अच्छे बाल और त्वचा वही मानी जाती है जो सतह से सही हो. आप क्या खाते हैं, आप कितना पानी पीते हैं और नींद, क्‍लीयर स्‍कीन और हेल्‍दी बालों में एक प्रमुख भूमिका निभाती है. 

Swirlster के अनुसार: White Willow Orthopedic Memory Foam Bed Pillow आपको 1,499 रुपए से  2,999 रुपए में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

4. हेयर मास्‍क अपनाएं
हीट स्टाइलिंग के चलते नियमित टीएलसी के बिना आपकी घने बाल पाने की चाहत शायद ही पूरी हो. अपने बालों में सप्‍ताह में एक बार हेयर मास्क जरूर लगाएं. 

Swirlster के अनुसार: Schwarzkopf Gliss Ultimate Repair Anti-Damage Hair Mask आपको 510 रुपए में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

सुस्त, थकी हुई आंखों का इलाज है इन 5 प्रोडक्‍ट के पास

5. न भूलें मेकअप रिमूव करना

सोते समय अपने मेकअप को रिमूव न करना आपके चेहरे के लिए नुकसानदायक हो सकता है. इससे रोम छिद्र बंद हो सकते हैं. वाइप्स या रिमूवर की मदद से अपने मेकअप को रिमूव करें.

Swirlster के अनुसार: Neutrogena Makeup Remover Cleansing Towelettes 2 पैक में उपलब्‍ध है. यह आपको 1,440 रुपए से 3,990 रुपए तक में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

इन 7 बॉडी स्‍क्रब के पास है आपकी हर समस्‍या का निदान, ट्राई करके देखें

6. घर पर बनें पैक
घर पर तैयार किए इस पैक के जरिए आप मैनीक्योर और पेडीक्योर पर लगने वाले अपने पैसों को बचा सकते हैं. 

Swirlster के अनुसार: 6 सेशन के लिए Lotus Professional Crystal Spa Pedicure and Manicure आपको 1,160 रुपए से 1,595 रुपए तक में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com