विज्ञापन
This Article is From Nov 23, 2018

बस 3 स्‍टेप्‍स में जहान्‍वी कपूर का मेकअप लुक हो जाएगा आपका

भले ही बॉलीवुड में एंट्री लिए एक्‍ट्रेस जहान्‍वी कपूर को ज्‍यादा समय नहीं हुआ हो, लेकिन कम समय में ही वह फैशन आइकन बन गई हैं.

बस 3 स्‍टेप्‍स में जहान्‍वी कपूर का मेकअप लुक हो जाएगा आपका

भले ही बॉलीवुड में एंट्री लिए एक्‍ट्रेस जहान्‍वी कपूर को ज्‍यादा समय नहीं हुआ हो, लेकिन कम समय में ही वह फैशन आइकन बन गई हैं. IFFI 2018 फिल्‍म फेस्टिवल में एक्‍ट्रेस ने अबू जानी संदीप खोसला का व्‍हाइट क्रॉप टॉप और लाइट ब्‍लू स्‍कर्ट व जयपूर जेम्‍स ज्‍वेलरी के गहने पहनें.

करीना का ब्राइडल लुक अब हो सकता है आपका.. ट्राई करें ये 3 प्रोडक्‍ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanya Ghavri (@tanghavri) on

जहान्‍वी के आउटफिट पर उनकी पोनीटेल, पिंक होंठ और शाइनी स्किन सोने पर सुहागा जैसी थी. चाहे अवॉर्ड समारोह हो या फिल्म का प्रमोशन जहान्‍वी का कॉन्फिडेंस देखते ही बन रहा था. अगर आप भी जहान्‍वी की तरह दिखना चाहती हैं तो ये तीन स्‍टैप ट्राई करें:

आपकी हर तरह की विंटर ड्रेसेज पर सूट करेंगे ये 3 नेल पेंट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanya Ghavri (@tanghavri) on

 

 

शाइन लाने के लिए एक नेचुरल तरीका इल्‍यूमिनेटर है. यह लिक्विड रूप में स्किन में आसानी से मिल जाता है ताकि इसके माइक्रो शिमर कण चमकने लगें.

Swirlster के अनुसार: Makeup Revolution Liquid Highlighter in Luminous Gold ट्राई करें, इसमें ड्रॉपर भी दिया गया है. यह आपको 728 से 1050 रुपए में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

hmnhen8g

Makeup Revolution का इल्‍यूमिनेटर  

आपके हाई प्‍वाइंट पाउडर हाइलाइटर के बिना पूरा नहीं हो सकते. यह स्किन को एक्‍स्‍ट्रा उभार देने के दौरान चमक को बनाए रखने में मदद करेगा. 

Swirlster के अनुसार: रोज टोन्‍ड गोल्‍ड शेड को Wet N Wild MegaGlo Highlighting Powder अपनाएं. यह 323 से 499 रुपए में उपलब्‍ध है. खरीदने के लिए क्लिक करें.

g63mvah

Wet n Wild का हाइलाइटर

अंत में स्‍प्रे की मदद से अपने मेकअप को खत्‍म करें. यह आपके ग्‍लो में चार-चांद लगा देगा. यह आपकी स्किन को नेचुरल ग्‍लो, मेकअप को बनाए रखने और दिनभर के लिए आपके चेहरे को शाइन करने में मदद करता हे. 

Swirlster के अनुसार: NYX Dewy Finish Setting Spray ट्राई करें, ये आपको फ्रेश लुक देगा. यह 944 से 3199 रुपए में उपलब्‍ध है. खरीदने के लिए क्लिक करें.

6jd08he

NYX का स्‍प्रेे

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com