विज्ञापन
This Article is From Feb 06, 2019

लम्‍बे और मजबूत बालों की चाहत पूरी कर सकते हैं ये 3 प्रोडक्‍ट

हालांकि शॉर्ट हेयर इन दिनों का ट्रेंड बना हुआ है, लेकिन लॉन्‍ग हेयर कभी भी आउटडेटेड नहीं होते. ये देखने में बेहद खूबसूरत लगते हैं लेकिन इन तक पहुंचना काफी मुश्किल है.

लम्‍बे और मजबूत बालों की चाहत पूरी कर सकते हैं ये 3 प्रोडक्‍ट

हालांकि शॉर्ट हेयर इन दिनों का ट्रेंड बना हुआ है, लेकिन लॉन्‍ग हेयर कभी भी आउटडेटेड नहीं होते. ये देखने में बेहद खूबसूरत लगते हैं लेकिन इन तक पहुंचना काफी मुश्किल है. लेकिन ये 3 हेयर केयर प्रोडक्‍ट आपकी इस इच्‍छा को पूरा कर सकते हैं. यह स्‍कैल्‍प को स्‍ट्रेट करने और हेयर फॉल को रोकने में मदद करते हैं. 

इन 4 प्रोडक्‍ट्स में है दोमुंहे बालों से छुटकारा पाने का नुस्खा

Sunsilk Lusciously Thick And Long Shampoo ट्राई करें. इसमें केराटिन दही शामिल है. यह बालों को घना करने में मदद करते हैं. यह आपको 2013 से 355 रुपए में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

rujdsfjo

Sunsilk का शैम्‍पू

 

शायद ही कोई भारतीय हो जिसे ये हेयर ऑयल पंसद न आए. आम हेयर ऑयल बालों के विकास को बढ़ावा देते हैं लेकिन Kronokare Go A(long) Way Growth Boosting Hair Oil में कुछ अलग है. यह रोजमेरी, कोकोनट और थाइम तेल बालों के विकास और फोलिक को स्‍पोर्ट करता है. यह आपको 603 से 745 रुपए में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

4 हेयरकेयर प्रोडक्‍ट्स जो देंगे ड्राईनेस से छुटकारा

00t39fuo

Kronokare का ऑयल

Marc Anthony Grow Long Leave-In Conditioner दिन भर आपके बालों की शाइन बनाए रखेगा. कैफीन और गिन्सेंग युक्‍त ये बालों के टूटने को कम करते हुए इनके विकास को बढ़ावा देता है. यह आपको 3263 से 3892 रुपए में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

ड्राई और बेजान बालों में आएगी चमक, इन 3 प्रोडक्‍ट्स को अपनाएं

kln343sg

Marc Anthony का कंडीशनर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com