आईपीएल 9 : पुणे टीम में जॉर्ज बेली शामिल, शॉन मार्श पंजाब टीम से बाहर

आईपीएल 9 : पुणे टीम में जॉर्ज बेली शामिल, शॉन मार्श पंजाब टीम से बाहर

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रहे जॉर्ज बेली 2016 की नीलामी में नहीं बिक सके थे (फोटो : BCCI)

नई दिल्ली:

आईपीएल-9 में खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला जारी है। टूर्नामेंट शुरू हुए एक महीना होने को आया है और हर टीम से कोई ना कोई खिलाड़ी चोट की वजह से बाहर हो रहा है।

चोटिल खिलाड़ियों में एक और नाम शामिल हो गया। किंग्स इलेवन पंजाब के लिए भी बुरी खबर है। टीम के बल्लेबाज शॉन मार्श पीठ में तकलीफ की वजह से आईपीएल-9 से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह कौन खिलाड़ी लेगा, इस बारे में टीम ने कोई ऐलान नहीं किया है।

मार्श को कोलकाता के खिलाफ खेलते हुए पीठ में दर्द की शिकायत हुई थी, लेकिन उसके बाद भी वो खेलते रहे। आईपीएल-9 की शुरुआत में भी फूड पॉयजनिंग की वजह से मार्श पहले मैच में नहीं खेल सके थे। मार्श ने आईपीएल-9 के 6 मैचों में 31.80 की औसत से 159 रन बनाए हैं।

वहीं आईपीएल-9 में खिलाड़ियों की चोट से परेशान पुणे सुपरजाइंट्स ने फाफ डू प्लेसी की जगह ऑस्ट्रेलिया के जॉर्ज बेली को शामिल किया है। बेली को फरवरी में हुए ऑक्शन में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था। बेली का बेस प्राइस एक करोड़ रुपये था। बेली इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल चुके हैं।

बेली की कप्तानी में पंजाब ने 2014 के आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते हुए लीग स्टेज में 14 में से 11 मैच जीते थे। बेली की कप्तानी में पंजाब ने 2014 आईपीएल के फाइनल तक का सफर तय किया था। आईपीएल के 34 मैचों में बेली ने 579 रन बनाए हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com