विज्ञापन
This Article is From Apr 16, 2018

IPL 2018, KKR vs DD: दिल्ली डेयर डेविल्स को आज कहीं भारी न पड़ जाए यह 'सबसे बड़ा दुश्मन'!

हालांकि, दिल्ली डेयर डेविल्स के लिए कुछ राहत की बात है, लेकिन फिर भी यह कहना मुश्किल है कि गौतम गंभीर की टीम अपने सबसे बड़े दुश्मन से बच भी पाएगी या नहीं

IPL 2018, KKR vs DD:  दिल्ली डेयर डेविल्स को आज कहीं भारी न पड़ जाए यह 'सबसे बड़ा दुश्मन'!
सुनील नारायण
नई दिल्ली: कुछ ही घंटे बाद कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली डेयर डेविल्स के बीच मुकाबला शुरू होने जा रहा है. और केकेआर के करोड़ों समर्थक नारायण-नारायण का जाप कर रहे हैं. हालांकि, जाप दिल्ली के समर्थक भी कर रहे हैं, लेकिन दोनों टीमों के लिए वजह अलग-अलग हैं. केकेआर चाहती है कि आज फिर नारायण अपना पुराना जलवा दिखाएं. दूसरी तरफ, हालांकि दिल्ली डेयर डेविल्स के लिए कुछ राहत की बात है, लेकिन फिर भी यह कहना मुश्किल है कि गौतम गंभीर की टीम अपने सबसे बड़े दुश्मन से बच भी पाएगी या नहीं. वैसे आप समझ ही गए होंगे कि बात हम सुनील नारायण की कर रहे हैं. 
विंडीज के इस गेंदबाज ने पता नहीं एकदम से क्या खा लिया है कि यह अब ओपनर बनकर सामने वाली टीम के गेंदबाजों जमकर सुतली खोल रहा है. कमाल है भाई, क्या कहने इनके! पुछल्ले से ओपनर बनने का गजब का उदाहरण. ओपनर भी बने, तो एकदम बखिया उधेड़ू. यह सही है कि नारायण ने 3 मैचों में 23.66 के औसत से सिर्फ 71 रन ही बनाए हैं, लेकिन गुजरी आठ तारीख को नारायण ने बेंगलोर का जो बैंड बजाया था, उससे गेंदबाज अभी भी थर्राए हुए हैं भाई साहब. सिर्फ 19 गेंदों में 5 चौकों और इतने ही छक्कों से 50 रन ठोक डाले थे. लेकिन दिल्ली के नारायम के सबसे बड़े दुश्मन बनने की वजह अलग ही है. 

यह भी पढ़ें: Ipl 2018, RCB vs RR: बाप रे बाप! संजू सैमसन का यह रिकॉर्ड और...!

यह सही है कि केकेआर ने पिछले मैच में उन्होंने नंबर चार पर भेज दिया है, लेकिन बंदा है कि कहीं कसर नहीं छोड़ रहा. गेंदबाजी में ओभी 3 ओवरों में नारायण ने 3 विकेट चटकाए हैं. बस दिल्ली को थोड़ा लाभ यह जरूर मिलता दिख रहा है कि नारायण बदले एक्शन के बाद पहले जैसे रहस्यमी और खतरनाक नहीं रह गए हैं. लेकिन इतिहास और 'नया संयोजन' तो कुछ और कही कह रहा है. 

VIDEO: पंजाब के कप्तान आर. अश्विन ने कुछ दिन पहले ही एनडीटीवी से बात की थी.
दिल्ली डेयर डेविल्स के खिलाफ केकेआर की तरफ से सुनील नारायण ने सबसे ज्यादा 14 विकेट लिए हैं. इकॉनमी रेट 6.16 का है. ये आंकड़े कुछ तो नारायण को प्रभावी बनाते ही हैं. और अगर कुछ कसर बाकी रह गई थी, तो इस लेफ्टी ने अपनी बल्लेबाजी काबिलियत को अचानक से बढ़ाकर पूरी करती है. तो देखते हैं आज कौन करता है..नारायण..नारायण !

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IPL 2022 Auction: मेगा नीलामी से पहले सोशल मीडिया पर सभी टीमों के बीच छिड़ी "जंग"
IPL 2018, KKR vs DD:  दिल्ली डेयर डेविल्स को आज कहीं भारी न पड़ जाए यह 'सबसे बड़ा दुश्मन'!
IPL 2020 Countdown Live Updates: आईपीएल की उल्टी गिनती शुरू, जानिए अहम बातें
Next Article
IPL 2020 Countdown Live Updates: आईपीएल की उल्टी गिनती शुरू, जानिए अहम बातें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com