विज्ञापन
This Article is From Apr 10, 2018

IPL 2018: चेन्नई सुपर किंग्स को मिला चोटिल केदार जाधव का विकल्प, लेकिन....

केदार जाधव को नीलामी में चेन्नई ने 7.8 करोड़ रुपये में खरीदा था,लेकिन चोट की मार से न केवल केदार जाथव बल्कि चेन्नई सुपर किंग्स का भी अच्छा खासा नुकसान हुआ है. 

IPL 2018: चेन्नई सुपर किंग्स को मिला चोटिल केदार जाधव का विकल्प, लेकिन....
डेविड विले
नई दिल्ली: चोटिल केदार जाधव के टूर्नामेंट से बाहर होने के कारण सोमवार को झटका झेलने वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने ठीक एक दिन बाद ही केदार का विकल्प तलाश लिया है. इंग्लैंड के ऑलराउंडर डेविड विले के साथ सुपर किंग्स ने करार किया है. केदार जाधव को नीलामी में चेन्नई ने 7.8 करोड़ रुपये में खरीदा था. लेकिन चोट की मार से न केवल केदार जाथव बल्कि चेन्नई सुपर किंग्स का भी अच्छा खासा नुकसान हुआ है. 
 
ध्यान दिला दें कि  चेन्नई सुपर किंग्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच शनिवार को खेले गए लीग के उद्घाटन मैच में जाधव की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. इसके बाद वह 13वें ओवर की पांचवीं गेंद पर मैदान से बाहर चले गए थे. जाधव ने इसके बाद बल्लेबाजी में वापसी की थी और आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर छक्का और फिर पांचवीं गेंद पर चौका मारकर चेन्नई को जीत दिलाई थी. लेकिन बाद में डॉक्टरों के चेक-अब के बाद यह साफ हो गया कि केदार जाधव इस संस्करण में नहीं खेलेंगे.

यह भी पढ़ें:  IPL 2018: तूफानी बल्‍लेबाज यूसुफ पठान ने छोटे भाई इरफान पठान से किया 'आतिशबाजी' का वादा..

बहरहाल, केदार के चोटिल होने के बाद चेन्नई ने उनका विकल्प ढूंढने में देर नहीं लगाई. 28 साल के जोनाथन डेविड विले ने ने इंग्लैंड के 34 वनडे और 20 टी020 मुकाबले खेले हैं. वह बयंहत्था ऑलराउंडर हैं. और मध्यम तेज गति के गेंदबाज हैं. उन्होंने इंग्लिश घरेलू क्रिकेट में भी बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है. और उनकी ओवरऑल प्रतिष्ठा के कारण ही चेन्नई ने उन्हें अनुबंधित करने का फैसला किया. 

VIDEO: अश्विन ने कुछ दिन पहले ही एनडीटीवी से बात की थी. 
वास्तव में केदार जाधव का टूर्नामेंट से बाहर होना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बड़ा झटका है. बहरहाल यह सही है कि चेन्नई ने डेविड विले को खुद से जोड़ लिया है, लेकिन यह ऑलराउंडर केकेआर के खिलाफ दूसरा मैच नहीं खेल पाएगा. 





 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IPL 2022 Auction: मेगा नीलामी से पहले सोशल मीडिया पर सभी टीमों के बीच छिड़ी "जंग"
IPL 2018: चेन्नई सुपर किंग्स को मिला चोटिल केदार जाधव का विकल्प, लेकिन....
IPL 2020 Countdown Live Updates: आईपीएल की उल्टी गिनती शुरू, जानिए अहम बातें
Next Article
IPL 2020 Countdown Live Updates: आईपीएल की उल्टी गिनती शुरू, जानिए अहम बातें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com