"गरीबों के लिए काम करें...",पीएम मोदी ने NDA सांसदों को दिया जीत का मंत्र

पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि विपक्ष की रेवड़ी संस्कृति की वजह से देश को बहुत नुकसान हो रहा है. पीएम ने सभी सांसदों से रेवड़ी संस्कृति का मुकाबला करने की भी नसीहत दी है.

पीएम मोदी ने एनडीए के सांसदों को दी नसीहत

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने NDA के सांसदों के साथ एक खास मुलाकात की. इस मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने सांसदों को चुनाव में जीत का मंत्र भी दिया. सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी ने इस मुलाकात के दौरान सभी सांसदों से कहा कि वो गरीबों के लिए काम करें. साथ ही उन्होंने आने वाले समय में दक्षिण भारत के राज्यों पर भी फोकस करने को कहा. 

सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि विपक्ष की रेवड़ी संस्कृति की वजह से देश को बहुत नुकसान हो रहा है. पीएम ने सभी सांसदों से रेवड़ी संस्कृति का मुकाबला करने की भी नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि एक सांसद के तौर पर हमे अपनी भाषा पर संयम रखने की जरूरत है. विपक्षी दल आपको उकसाएंगे लेकिन आपको अपनी भाषा और वाणी पर कंट्रोल रखने की जरूरत है. अगर ऐसा कर पाए तो इससे विपक्ष को कोई विवाद पैदा करने का मौका नहीं मिल पाएगा. पीएम मोदी ने सांसदों से कहा कि वह तथ्यों के आधार पर विपक्षी गठबंधन का सामना करें. 

पीएम मोदी ने इस बैठक के दौरान सभी सांसदों से समाज के सभी वर्गों के लिए काम करने को भी कहा है. उन्होंने कहा कि सभी सांसदों को चाहिए कि वह अपने अपने लोकसभा क्षेत्रों में लोगों से संपर्क बढ़ाएं. साथ अपने काम का प्रचार करने के लिए कॉल सेंटर भी बनाया जा सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहने की सलाह
इन सांसदों को पीएम मोदी ने कहा कि सभी को चाहिए कि सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहें. अगर कोई सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय ना हो तो वह किसी प्रोफेशनल की भी मदद ले सकता है. अब कोई नया काम कराने के बजाय, अभी तक आपने अपने क्षेत्र में जो भी काम किया है उसका प्रचार करें.