देखें वीडियो : बुजुर्ग महिला के साथ राहुल गांधी का दिल छू लेने वाला पल 

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 7 सितंबर को शुरू हुई थी. हाल ही में 1,000 किलोमीटर यात्रा के पूरे हुए हैं. पूरी यात्रा के दौरान, राहुल गांधी और उनके साथी लोगों से मिल-जुल रहे हैं.

देखें वीडियो : बुजुर्ग महिला के साथ राहुल गांधी का दिल छू लेने वाला पल 

राहुल गांधी भीड़ में एक बुजुर्ग महिला से बात कर रहे हैं.

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी को गले लगाती और आशीर्वाद देती एक बुजुर्ग महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. राहुल गांधी अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ कई राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों से होते हुए कन्याकुमारी से कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं.

कांग्रेस ने इसी यात्रा के दौरान का एक वीडियो ट्वीटर पर अपलोड किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि राहुल गांधी भीड़ में एक बुजुर्ग महिला से बात कर रहे हैं. महिला को कांग्रेस नेता को आशीर्वाद देते हुए देखा जा सकता है. वह बात करते हुए लगातार राहुल गांधी के कंधे को थपथपा रहीं हैं. अंत में राहुल गांधी उस महिला को गले लगाते हैं और अपने कार्यकर्ताओं के साथ यात्रा में आगे बढ़ जाते हैं. कांग्रेस ने इस वीडियो का कैप्शन दिया है- 'ममता की छांव'.

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 7 सितंबर को शुरू हुई थी. हाल ही में 1,000 किलोमीटर यात्रा के पूरे हुए हैं. पूरी यात्रा के दौरान, राहुल गांधी और उनके साथी लोगों से मिल-जुल रहे हैं और उनके साथ के विशेष क्षणों को अलग-अलग माध्यमों से साझा कर रहे हैं. कर्नाटक के मांड्या में सोनिया गांधी भी इस यात्रा में शामिल हुईं थीं. इस साल की शुरूआत में कोरोना से पीड़ित सोनिया गांधी पहली बार जनता के बीच नजर आईं थीं. राहुल गांधी का इस यात्रा के दौरान अपनी मां सोनिया गांधी के जूतो के फीतों को बांधते हुए फोटो और वीडियो भी ट्वीटर पर कांग्रेस की ओर से साझा किया गया था.  

इससे पहले, भारत जोड़ो यात्रा से एक और वीडियो वायरल हुआ था, जहां एक लड़की राहुल गांधी से मिलने के बाद अपने आंसुओं को नियंत्रित नहीं कर पाई थी. इस वीडियों में राहुल गांधी से मिलने की अनुमति मिलने के बाद इस लड़की को खुशी से कूदते, हंसते और रोते हुए देखा जा सकता है. भारत जोड़ो यात्रा के तहत, राहुल गांधी लगभग पांच महीनों में 12 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों को कवर करेंगे.

यह भी पढ़ें-

बेंगलुरु में भारी बारिश के बाद कैसे हैं हालात और क्यों हो जाता है बारिश के बाद अक्सर जलजमाव? जानें 10 प्वाइंट्स में

Video : रेप के दोषी गुरमीत राम रहीम के सत्संग में शामिल हुए हरियाणा बीजेपी के कई नेता | पढ़ें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

>