विज्ञापन

Video : तेज प्रताप यादव दिखे लालू स्टाइल में, पाटलिपुत्र में उनका भाषण सुन खेसारी लाल भी चौंक गए

Tej Pratap Yadav Video : तेज प्रताप यादव सोशल मीडिया पर ळाए रहते हैं. चाहे वजह कुछ भी हो. अब एक नया वीडियो तेज प्रताप यादव का आया है. यह वीडियो भी वायरल हो गया है.

Video : तेज प्रताप यादव दिखे लालू स्टाइल में, पाटलिपुत्र में उनका भाषण सुन खेसारी लाल भी चौंक गए
Tej Pratap Yadav Video : तेज प्रताप यादव के दिलचस्प अंदाज ने खेसारी लाल यादव को भी चौंका दिया.

Tej Pratap Yadav Video : तेज प्रताप यादव का अलग अंदाज है. ठीक वैसा ही जैसे एक जमाने में लालू यादव का हुआ करता था. वह भी विरोधियों पर जमीनी नेता की तरह हमले करते हैं. मगर पाटलिपुत्र में बहन मीसा भारती के लिए प्रचार करते समय तेज प्रताप ने इस अंदाज में कार्यकर्ताओं को भाषण दिया कि बगल में खड़े लोकप्रिय गायक खेसारी लाल यादव भी चौंक गए.  

काराकाट में अपने साथी कलाकार पवन सिंह के लिए प्रचार करने पहुंचे खेसारी लाल यादव पाटलिपुत्र भी पहुंच गए. खेसारी लाल को देख राजद कार्यकर्ता बेकाबू होने लगे. यह देख तेज प्रताप यादव ने मंच संभाला. तेज प्रताप ने कहा,  "खेसारी लाल, छोटू छलिया और ओम प्रकाश आपही के लिए आए हैं न. आप इस सलीके से महौल बनाइएगा तो आरएसएस और भाजपा वाला क्या बोलेगा. कि आरजेडी वाला ऐसे हल्ला-गुल्ला करता है. इसलिए संयमित से रहिए और खदेड़िए भाजपा वाले को." इसमें खदेड़िए भाजपा को उन्होंने इतने जोर से ठीक लालू यादव की स्टाइल में बोला कि एक बार को खेसारी लाल भी चौंक गए. बाद में वह तेज प्रताप की ओर देखने लगे तो दोनों ने मुस्कुरा दिया. एक्स पर फिरदौस फिजा नाम की एक महिला ने यह वीडियो कुछ इस अंदाज में पोस्ट किया है...

इसी तरह एक और वीडियो तेज प्रताप का वायरल हुआ था. इसमें वह एक कार्यकर्ता को धक्का देते दिखाई दिए थे. इस पर विवाद हुआ तो सोशल मीडिया पर तेज प्रताप ने लिखा था, "ये जो कुछ लोग मेरा एक वीडियो वायरल कर रहे हैं, उनको मैं बताना चाहता हूं कि सिक्के के दो पहलू होते हैं. एक तरफ तो देख लिया आप सभी ने, दूसरी ओर हुआ ये था कि प्रत्याशी डॉ.मीसा भारती और मेरी मां साथ में थे. दोनो के बीच में आ के धक्का दे रहा था, मेरा हाथ पहले से जख्मी है और इनके द्वारा धक्का देकर आगे जाने के क्रम में असहाय दर्द महसूस होने पर मुझे खुद को बचाने के लिए अचानक से मजबूरन में इनको साइड करना पड़ा. मेरा मंशा कहीं से भी किन्हीं को आहत करने का नहीं रहा है." मोगैंबो नाम के यूजर ने घटना का वीडियो शेयर किया था.

इस घटना पर तेज प्रताप ने ऐसे दिया रिएक्शन...

तेज प्रताप यादव की बड़ी बहन मीसा भारती पाटलिपुत्र सीट से तीसरी बार अपनी किस्मत आजमा रही हैं. पिछले दो चुनावों में इन्हें हार का मुंह देखना पड़ा है. इस बार भी उनका मुकाबला रामकृपाल सिंह से है. रामकृपाल सिंह एक जमाने में लालू यादव के बेहद करीबी हुआ करते थे, लेकिन विवाद तब हुआ, जब लालू यादव ने मीसा भारती को पाटलिपुत्र से टिकट देने का फैसला 2014 के लोकसभा चुनाव में कर लिया. इसके बाद रामकृपाल भाजपा में आ गए और लगातार चुनाव जीत रहे हैं. इस बार पूरा का पूरा लालू परिवार पाटलिपुत्र में मीसा को जीताने में लगा हुआ है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अपने ही पतियों की जान की दुश्‍मन क्‍यों बन जाती हैं पत्नियां? आपके होश उड़ा देगी यह रिपोर्ट 
Video : तेज प्रताप यादव दिखे लालू स्टाइल में, पाटलिपुत्र में उनका भाषण सुन खेसारी लाल भी चौंक गए
प्रतापगढ़ : एआरटीओ ने जब्त की बच्चों से भरी स्कूल बस, धूप में भूखे-प्यासे तड़पते रहे, गुस्साए पेरेंट्स
Next Article
प्रतापगढ़ : एआरटीओ ने जब्त की बच्चों से भरी स्कूल बस, धूप में भूखे-प्यासे तड़पते रहे, गुस्साए पेरेंट्स
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com