विज्ञापन
This Article is From Nov 07, 2022

VIDEO: अखबार पढ़ते-पढ़ते गिरा राजस्थान का कारोबारी, मौके पर मौत

मदनी का कपड़ा व्यवसाय था और वह गुजरात के सूरत में रह रहे थे. 4 नवंबर को एक सामाजिक कार्यक्रम के लिए बाड़मेर आए थे. उन्हें 5 नवंबर को दांतों में दर्द की शिकायत हुई थी.

क्लिनिक के कर्मचारी मदनी को नाहटा अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बाड़मेर:

राजस्थान के बाड़मेर के एक क्लिनिक में अखबार पढ़ते समय एक व्यवसायी की अचानक से मौत हो गई. घटना शनिवार सुबह 10 बजे की है. जब 61 वर्षीय दिलीप कुमार मदनी दांत दर्द की शिकायत के चलते एक दंत चिकित्सक के क्लिनिक गए थे. अपनी बारी का इंतजार करते हुए वह अखबार पढ़ रहे थे. इस दौरान उन्हें बेचैनी हुई और एक मिनट के भीतर वह गिर गए. क्लिनिक के कर्मचारी मदनी की मदद के लिए दौड़े और उन्हें अस्पताल भी ले जाया गया. लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. क्लिनिक के सीसीटीवी में ये पूरी घटना कैद हुई है.

ये भी पढ़ें :Wipro, Nestle से धनी है तिरुपति मंदिर, 2.5 लाख करोड़ रुपये से अधिक है संपत्ति

मदनी का कपड़ा व्यवसाय था और वह गुजरात के सूरत में रह रहे थे. 4 नवंबर को एक सामाजिक कार्यक्रम के लिए बाड़मेर आए थे. उन्हें 5 नवंबर को दांतों में दर्द की शिकायत हुई. जिसके चलते जांच कराने के लिए क्लिनिक गए. लेकिन इससे पहले कि वह डॉक्टर से मिल पाते, वह जमीन पर गिर गए. जिसके बाद क्लिनिक के कर्मचारी मदनी को नाहटा अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

क्लिनिक के मालिक डॉ कपिल जैन ने कहा, "मैं मदनी के परिवार से बात किए बिना कुछ नहीं कह पाऊंगा. मुझे बताया गया कि उन्हें एक अटैक हुआ था और स्टाफ ने उन्हें एक टैक्सी में अस्पताल पहुंचाया. व्यवसायी के भाई महेंद्र मदनी ने कहा कि "वह सुबह (शनिवार को) को ठीक थे. मुझे नहीं पता कि क्या कारण है, शायद दिल का दौरा हो. उनके परिवार के सदस्य बाड़मेर आए और शनिवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अपने ही पतियों की जान की दुश्‍मन क्‍यों बन जाती हैं पत्नियां? आपके होश उड़ा देगी यह रिपोर्ट 
VIDEO: अखबार पढ़ते-पढ़ते गिरा राजस्थान का कारोबारी, मौके पर मौत
प्रतापगढ़ : एआरटीओ ने जब्त की बच्चों से भरी स्कूल बस, धूप में भूखे-प्यासे तड़पते रहे, गुस्साए पेरेंट्स
Next Article
प्रतापगढ़ : एआरटीओ ने जब्त की बच्चों से भरी स्कूल बस, धूप में भूखे-प्यासे तड़पते रहे, गुस्साए पेरेंट्स
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com