VIDEO : अंतिम संस्कार में जा रहे परिवार के साथ पुलिसकर्मी ने की मारपीट, रिकॉर्डिंग करने पर हुआ बवाल

चालान काटने के दौरान परिवार के एक युवक ने मोबाइल चालू कर लिया. इसे लेकर एसआई भड़क गए और विवाद बढ़ गया. इसके बाद उन्‍होंने युवक का गला दबाकर उस पर लात घूंसे बरसाए.

VIDEO : अंतिम संस्कार में जा रहे परिवार के साथ पुलिसकर्मी ने की मारपीट, रिकॉर्डिंग करने पर हुआ बवाल

विवाद बढ़ने पर एसआई ने परिवार के लोगों के साथ पिटाई कर दी.

भोपाल :

मध्‍य प्रदेश के शहडोल में अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे कुछ लोगों के साथ यातायात पुलिस की गुंडागर्दी सामने आई है. अपनी कार से अंतिम संस्‍कार में शामिल होने जा रहे लोगों के साथ एसआई अभिनव राय ने मारपीट की है. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एसआई परिवार के लोगों को पीटता नजर आ रहा है. हालांकि ट्रैफिक पुलिस के डीएसपी ने घटना को लेकर कहा है कि दोनों पक्षों ने आपसी सहमति के बाद इस मामले में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. 

जानकारी के मुताबिक, छत्तीसगढ़ का एक परिवार शहडोल के गोहपारू थाने के कर्री गांव में अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहा था. वैगन आर कार की गति काफी तेजी थी, जिसके बाद वाहन को यातायात पुलिस ने बैरियर लगाकर रोका और वाहन के कागजों की जांच की. प्रदूषण के कागज न होने के कारण जब यातायात  पुलिस चालान काटने लगी तो दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया. 

चालान काटने के दौरान परिवार के एक युवक ने मोबाइल चालू कर लिया. इसे लेकर एसआई भड़क गए और विवाद बढ़ गया. इसके बाद उन्‍होंने युवक का गला दबाकर उस पर लात घूंसे बरसाए. 

बाद में मामला थाने भी पहुंचा. हालांकि ट्रैफिक पुलिस के डीएसपी मुकेश दीक्षित ने के मुताबिक, दोनों पक्षों के बीच आपसी सहमति के बाद कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया गया है, एसआई के राहगीरों के साथ मारपीट करने को लेकर उन्‍होंने कहा कि किसी को भी मारपीट का अधिकार नहीं है. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* मध्‍य प्रदेश : बीजेपी विधायक के समर्थकों ने पुलिसकर्मी के साथ की मारपीट, दर्ज हुई FIR
* "मरकर भी जिंदा...!" फौजी के सीने में धड़केगा मध्‍य प्रदेश के कारोबारी का दिल
* MP: आशियाने को तरस रहीं पद्म श्री विजेता 84 वर्षीय जोधइया अम्‍मा, इस उम्र में भी मांजने पड़ रहे बर्तन