विज्ञापन

गोमती नगर छेड़छाड़ः योगी ने विधानसभा में पढ़े मनचलों के नाम, बोले- इनके लिए 'बुलेट ट्रेन' चलाएंगे

गोमती नगर छेड़छाड़ मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक्शन लेते हुए डीसीपी, एडीसीपी और एसीपी को हटा दिया गया है. साथ ही गोमती नगर थाने के प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है. इसके अलावा चौकी पर तैनात सभी पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है.

गोमती नगर छेड़छाड़ः योगी ने विधानसभा में पढ़े मनचलों के नाम, बोले- इनके लिए 'बुलेट ट्रेन' चलाएंगे
लखनऊ:

तहजीब के शहर लखनऊ के गोमतीनगर में बाइकसवार युवक-युवती से छेड़छाड़ की घटना पर योगी सरकार ने बेहद सख्त कदम उठाया है. वीडियो वायरल होने के एक दिन बाद गुरुवार को छोटे लेकर बड़े अफसर पर गाज गिरी. पूरी चौकी को सस्पेंड किया गया. इसके अलावा डीसीपी, एडीसीपी और एसीपी को हटा दिया गया. यही नहीं शर्मसार करती इस घटना को लेकर विधानसभा में भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रौद्र रूप देखने को मिला. उन्होंने न सिर्फ मनचलों का नाम सदन में लिया, बल्कि चेतावनी वाले लहजे में कहा कि उनके लिए 'बुलेट ट्रेन' चलाई जाएगी. इस घटना में गिरफ्तार किए गए आरोपियों के जरिए योगी ने इशारों-इशारों में समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा. योगी ने सदन में कहा 'हमने जवाबदेही तय की है. पहला आरोपी पवन यादव, दूसरा अरबाज़.है. ये सद्भावना वाले लोग हैं. चिंता मत करो, इनके लिए बुलेट ट्रेन चलेगी.'

देखें वीडियो

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है- मैं यहां नौकरी करने नहीं आया हूं. पूरी जानकारी के लिए आप इस वीडियो को देखें.

गोमती नगर में छेड़छाड़ की घटना को लेकर विधानसभा में गुस्से में दिखे CM योगी, कहा 'हमने जवाबदेही तय की है. पहला आरोपी पवन यादव, दूसरा अरबाज़. ये सद्भावना वाले लोग हैं. चिंता मत करो, इनके लिए बुलेट ट्रेन चलेगी.' 

क्या है मामला?

दरअसल, लखनऊ में बुधवार को हो रही बारिश की वजह से कई जगहों पर जलभराव की स्थिति हो गई थी. ताज होटल के पास भी सड़कों पर जलभराव हो गया था. सड़क पर हुए जलभराव में कुछ लोग मौज-मस्ती कर रहे थे. इन लोगों ने बाइक से वहां गुजर रहे एक युवक और एक महिला के साथ बदतमीजी की. शरारती तत्वों ने बाइक सवार युवक और महिला पर पानी की बौछार की और बाइक को पीछे से पकड़कर खींचने लगे.

सीएम योगी का एक्शन

उत्तर प्रदेश की राजधानी के गोमतीनगर में बुधवार को मरीन ड्राइव के पास पुल के नीचे भरे पानी में हुड़दंग मचा रहे मनचलों ने बाइक से दोस्त के साथ जा रही युवती से अभद्रता और छेड़छाड़ की थी. इस मामले में अब चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है, साथ ही मामले में कई पुलिस कर्मियों पर भी गाज गिरी है.

पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि 31 जुलाई को ताज होटल के निकट गोमती नगर थाना क्षेत्र में बने अंडरपास के पास बारिश से जलभराव होने तथा आने-जाने वाले राहगीरों व वाहनों के साथ कुछ अराजक तत्वों द्वारा हुड़दंगई तथा अन्य आपत्तिजनक गतिविधियां किए जाने वाले मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

इसके साथ ही स्थानीय वरिष्ठ पुलिस अधिकारीगण को हटा दिया गया है. साथ ही स्थानीय प्रभारी निरीक्षक, चौकी इंचार्ज व चौकी पर नियुक्त समस्त पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है.

जिनको हटाया गया है कि उनमें प्रबल प्रताप सिंह, अमित कुमावत, शशांक सिंह, पंकज कुमार सिंह, कृपा शंकर, राघवेंद्र सिंह, विकास कुमार जायसवाल और अंजु जैन शामिल हैं. जिनको सस्पेंड किया गया है उनमें इंस्पेक्टर गोमतीनगर दीपक कुमार पांडेय, चौकी इंचार्ज दारोगा ऋषि विवेक, दारोगा कपिल कुमार, सिपाही वीरेंद्र कुमार हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Raebareli : लावारिस पैसों से भरा बैग थाने देने पहुंचा शख्स तो उसे ही बनाया लुटेरा, पुलिस की ये कैसी मनमानी?
गोमती नगर छेड़छाड़ः योगी ने विधानसभा में पढ़े मनचलों के नाम, बोले- इनके लिए 'बुलेट ट्रेन' चलाएंगे
सिक्किम : खाई में वाहन गिरने से बड़ा हादसा, सेना के 4 जवानों की मौत
Next Article
सिक्किम : खाई में वाहन गिरने से बड़ा हादसा, सेना के 4 जवानों की मौत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com