पति की मौत के बाद दुख पर किताब लिखने वाली अमेरिकी महिला पर हत्या का आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एरिक की मौत की रात करीब 3:20 बजे पुलिस उनके घर पहुंची तो उन्हें बिस्तर के नीचे पड़ा पाया. केएसएल-टीवी के अनुसार, "जीवन रक्षक उपायों का प्रयास किया गया, लेकिन एरिक को मृत घोषित कर दिया गया."

पति की मौत के बाद दुख पर किताब लिखने वाली अमेरिकी महिला पर हत्या का आरोप

यूएस की एक विधवा, जिसने अपने पति की आकस्मिक मृत्यु के बाद दुख के बारे में बच्चों की किताब लिखी, को सोमवार को अपने पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. KUTV की एक रिपोर्ट के अनुसार, समिट काउंटी की 33 वर्षीय कौरी डार्डन रिचिंस को सोमवार को 4 मार्च, 2022 को कामास में विलो कोर्ट में अपने घर पर अपने पति एरिक रिचिंस को जहर देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. महिला पर गुंडागर्दी के आरोप भी हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एरिक की मौत की रात करीब 3:20 बजे पुलिस उनके घर पहुंची तो उन्हें बिस्तर के नीचे पड़ा पाया. केएसएल-टीवी के अनुसार, " इलाज के दौरान जीवन बचाने का प्रयास किया गया, लेकिन एरिक को मृत घोषित कर दिया गया." एक चिकित्सा परीक्षक ने बाद में पाया कि मिस्टर रिचिंस की मृत्यु फेंटेनाइल ओवरडोज से हुई थी.

अदालत के दस्तावेजों के अनुसार, दिसंबर 2021 और फरवरी 2022 के बीच, उसकी पत्नी रिचिंस ने एक व्यक्ति को टेक्स्ट किया था, जिसे ड्रग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. अदालत के दस्तावेज़ों से यह भी पता चला कि रिचिंस के पास से हाइड्रोकोडोन की गोलियां मिलीं. बताया जाता है कि जोड़े ने वेलेंटाइन डे डिनर किया, जिसके बाद वह बीमार पड़ गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कौरी डार्डन रिचिंस ने एक चित्र पुस्तक "आर यू विथ मी?" बच्चों के लिए लिखी है. केपीसीडब्ल्यू के साथ एक साक्षात्कार में, महिला ने कहा कि किताब उसे और उसके तीन बच्चों को शांति लाने के लिए थी. उन्होंने पिछले महीने एक साक्षात्कार में कहा, "हमने यह पुस्तक लिखी है और हम वास्तव में उम्मीद कर रहे हैं कि यह न केवल स्पष्ट रूप से, हमारे परिवार, बल्कि अन्य परिवारों को भी मदद करेगी.