UP : शाहजहांपुर में मोटरसाइकिल चोरी का आरोपी कोर्ट में पेशी के बाद हथकड़ी समेत हुआ फरार

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले में मोटरसाइकिल चोरी (Motorcycle Theft ) का आरोपी अदालत में पेशी के बाद जेल ले जाते समय हथकड़ी समेत फरार हो गया.

UP : शाहजहांपुर में मोटरसाइकिल चोरी का आरोपी कोर्ट में पेशी के बाद हथकड़ी समेत हुआ फरार

पुलिस ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें बना दी गई हैं जो उसकी तलाश कर रही है. 

शाहजहांपुर:

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले में मोटरसाइकिल चोरी (Motorcycle Theft ) का आरोपी अदालत में पेशी के बाद जेल ले जाते समय हथकड़ी समेत फरार हो गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारी ने बताया के मामले में आरोपी को जेल ले जाने वाले एक सिपाही तथा होमगार्ड के अलावा आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.  पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार ने बुधवार को बताया कि थाना सदर बाजार पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में प्रियांशु बाजपेई को गिरफ्तार किया था.  उन्होंने बताया कि आज न्यायालय में पेश करने के बाद उसे एक सिपाही तथा होमगार्ड जेल ले जा रहे थे. 

कुमार ने बताया कि जेल के नजदीक पहुंचते ही वह पुलिस बल को चकमा देकर हथकड़ी समेत फरार हो गया.  उन्होंने बताया कि मामले में प्रियांशु बाजपेई, एक सिपाही तथा होमगार्ड के विरुद्ध सदर बाजार थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है.  कुमार ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें बना दी गई हैं जो उसकी तलाश कर रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)