विज्ञापन
This Article is From Feb 08, 2022

UP Election 2022 : SP की चुनाव आयोग से शिकायत, IG लक्ष्मी सिंह BJP प्रत्याशी पति के लिए चुनाव कर रहीं प्रभावित

UP Assembly Election: समाजवादी पार्टी (SP) ने चुनाव आयोग (Election Commission) से मांग की है कि लखनऊ (Lucknow) IG रेन्ज पुलिस के पद पर तैनात लक्ष्मी सिंह (Laxmi Singh) को तत्काल प्रभाव से लखनऊ जनपद से बाहर स्थानांतरित कराया जाए.

UP Election 2022 : SP की चुनाव आयोग से शिकायत, IG लक्ष्मी सिंह BJP प्रत्याशी पति के लिए चुनाव कर रहीं प्रभावित
SP ने चुनाव आयोग को पत्र लिख कर लखनऊ में IG लक्ष्मी सिंह की शिकायत की
लखनऊ:

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) नज़दीक हैं और प्रदेश में समाजवादी पार्टी (SP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच वोटों (Votes) के लिए खींच-तान बढ़ती ही जा रही है. समाजवादी पार्टी ने अब  IPS और लखनऊ ज़ोन (Lucknow)  की IG लक्ष्मी सिंह  पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सपा ने चुनाव आयोग को पत्र लिख लक्ष्मी सिंह की शिकायत की है. सपा का आरोप है कि वह 170- सरोजिनी नगर विधानसभा क्षेत्र  से बीजेपी उम्मीदवार और उनके पति राजेश्वर सिंह  के पक्ष में वोट डालने के लिए लोगों पर दबाव बना रही हैं और चुनाव को प्रभावित कर रही हैं. सपा ने चुनाव आयोग से लक्ष्मी के जल्द तबादले की मांग की है. 

सपा ने चुनाव आयोग को लिखे पत्र में कहा है, "समाजवादी पार्टी मांग करती है कि लखनऊ आई जी रेन्ज पुलिस के पद पर तैनात लक्ष्मी सिंह को तत्काल प्रभाव से लखनऊ जनपद से बाहर स्थानांतरित कराया जाए तथा आदर्श आचार संहिता का सख्ती के साथ पालन सुनिश्चित कराया जाए."

समाजवादी पार्टी की तरफ से प्रदेश अध्यक्ष और विधान परिषद के सदस्य नरेश उत्तम पटेल ने चुनाव आयोग के मुख्य चुनाव आयुक्त को यह पत्र लिखा है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com