I.N.D.I. Alliance इतनी छटपटाहट क्यों? - केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का विपक्ष पर हमला

विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस' (INDIA) की बुधवार को एनसीपी नेता शरद पवार के आवास पर दिल्ली में एक बैठक हुई थी. जिसमें कुछ समाचार चैनल के एंकर के कार्यक्रमों के बहिष्कार करने का फैसला लिया गया था.

I.N.D.I.  Alliance इतनी छटपटाहट क्यों? - केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का विपक्ष पर हमला

नई दिल्ली:

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने विपक्षी  INDIA गठबंधन पर जोरदार हमला बोला है.राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के सापरा विधानसभा में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि गठबंधन की तरफ से कुछ पत्रकारों के बहिष्कार का ऐलान किया गया है. उन्होंने सवाल पूछा कि इतनी छटपटाहट क्यों है? पत्रकारों का बहिष्कार और उनके ऊपर FIR क्यों दर्ज हो रहे हैं? अनुराग ठाकुर ने कहा कि विपक्षी गठबंधन के लोग सनातन धर्म को खत्म करना चाहते हैं. वो हिंदू धर्म को कुचलना चाहते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि अब तक इन लोगों ने पत्रकारों को भी कुचलना शुरू कर दिया है. छटपटाहट में ये मुकदमें दर्ज कर रहे हैं.
 

ठाकुर ने आगे कहा कि मुगलों ने भी सनातन को खत्म करने का सपना देखा था लेकिन वे स्वयं खत्म हो गए. अंग्रेज आए और चले गए। इसी प्रकार ये कांग्रेसी भी चले जाएंगे.  सनातन था, है और सदैव रहेगा.

बताते चलें कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस' (इंडिया) ने बुधवार को एनसीपी नेता शरद पवार के घर पर दिल्ली में एक बैठक हुई थी. जिसमें कुछ समाचार चैनल के एंकर के कार्यक्रमों के बहिष्कार पर भी सहमति जताई थी और कहा गया था कि इस बारे में ‘इंडिया' का मीडिया से संबंधित कार्य समूह फैसला करेगा कि किन-किन एंकर के कार्यक्रम में विपक्षी गठबंधन के घटक दलों के प्रतिनिधि शामिल नहीं होंगे. इस फैसले के बाद एक लिस्ट भी जारी किया गया है जिसमें कुछ एंकरों के नाम बताए गए हैं जिनका बहिष्कार इंडिया गठबंधन के नेता करेंगे. 

शरद पवार के दिल्ली आवास पर हुई थी बैठक

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार के नई दिल्ली स्थित आवास पर यह बैठक हुई थी. बैठक में शरद पवार के अलावा, कांग्रेस के केसी वेणुगोपाल, द्रमुक के टी आर बालू, राष्ट्रीय जनता दल के तेजस्वी यादव, जनता दल (यूनाइटेड) के संजय झा, आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा, शिवसेना (यूबीटी) के संजय राउत, नेशनल कॉन्फ्रेंस के उमर अब्दुल्ला, पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की महबूबा मुफ्ती, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के डी. राजा, और समाजवादी पार्टी के जावेद अली खान शामिल हुए. कांग्रेस नेता गुरदीप सप्पल भी इस बैठक में मौजूद रहे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-