दिल्ली में बेकाबू कार ने मारी टक्कर, कई फीट दूर जाकर गिरा पुलिसकर्मी, आरोपी अरेस्ट

मामले की जांच में जुटे पुलिस अधिकारियों के अनुसार घटना  24 अक्टूबर रात 1 बजे के आसपास की है. जांच में पता चला है कि घटना में शामिल गाड़ी एक SUV थी.

नई दिल्ली:

दिल्ली में पुलिसकर्मी को रौंदने का एक हैरान करने वाला वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक तेज रफ्तार कार चेक्सपोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मी को कैसे टक्कर मारती है. घटना कनॉट प्लेस की है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पुलिसकर्मी कई फीट दूर जाकर गिरता है. इस घटना में घायल पुलिसकर्मी का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है. घायल कांस्टेबल की पहचान रवि सिंह के रूप में की है.

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी कार चालक मौके से फरार होने की कोशिश में था, लेकिन ट्रैफिक पुलिस ने कार का पीछा किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान 52 साल के रामलखन के तौर पर की गई है. पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी दिल्ली के मंडावली का रहने वाला है. पुलिस फिलहाल इस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है. इस घटना को लेकर एक मामला भी दर्ज किया गया है. 

मामले की जांच में जुटे पुलिस अधिकारियों के अनुसार घटना  24 अक्टूबर रात 1 बजे के आसपास की है. जांच में पता चला है कि घटना में शामिल कार स्कॉर्पियो थी. घटना जिस समय हुई उस दौरान पुलिसकर्मी कनॉट प्लेस में एक पिकेट (चेक पोस्ट) पर अपनी ड्यूटी पर तैनात था. घटना के समय वह एक कार चालक को रोकर उससे कुछ पूछ रहा था तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पुलिसकर्मी कई फीट दूर जाकर गिरा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com