विज्ञापन
15 minutes ago
नई दिल्ली:

मुंबई से न्यूयॉर्क जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में बम होने की खबर मिली, जिसके बाद दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर उसकी इमरजेंसी लेंडिंग कराई गई. इसके बाद सबसे पहले फ्लाइट में मौजूद सभी यात्रियों और क्रू के लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया और फिर आइसोलेशन बे में इसकी जांच की जा रही है. सभी सुरक्षा एजेंसी मौके पर मौजूद हैं. वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र में जल्द होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस की आज सुबह 10 बजे बैठक है. इस बैठक में राहुल गांधी भी कई बड़े नेताओं के साथ मौजूद रहेंगे. 

LIVE UPDATES

5 हजार करोड़ की ड्रग्स जब्त मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और गुजरात पुलिस ने गुजरात से पकड़ी गई ड्रग्स मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

महाराष्ट्र में चुनाव को लेकर आज कांग्रेस की बैठक

महाराष्ट्र में चुनाव को लेकर कांग्रेस में आज बैठक होगी. राहुल गांधी के साथ राज्य के नेताओं की बैठक होगी. जानकारी के मुताबिक सुबह 10 बजे कांग्रेस मुख्यालय में यह बैठक होगी. 

एयर इंडिया फ्लाइट AI-119 में बम की खबर से हड़कंप

मुंबई से न्यूयॉर्क जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में बम होने की धमकी मिली है. इस वजह से दिल्ली एयरपोर्ट पर विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. अब फ्लाइट की चेकिंग की जा रही है. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

नवी मुंबई के 47 मंजिल एनआआई कॉम्पलेक्स बिल्डिंग में लगी आग

नवी मुंबई के 47 मंजिल एनआरआई कॉम्पलेक्स बिल्डिंग के 17वें मंजिल पर लगी आग. अग्निशमन की कई गाड़ियां घटना स्तर पर मौजूद आग बुझाने के प्रयास में शुरू.

सरेआम बाबा सिद्दीकी पर हमले के बाद लोगों की सुरक्षा पर महाराष्ट्र सरकार पर नेता क्लाइड क्रैस्टो ने उठाए सवाल

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या मामले पर एनसीपी-एससीपी नेता क्लाइड क्रैस्टो ने कहा, "जब दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई और बाबा सिद्दीकी को गोली मारी गई, तब लोग वहां से गुजर रहे थे. घटना में लोगों को भी गोली लग सकती थी. आम आदमी भी इसका शिकार है. महाराष्ट्र सरकार को जवाब देना चाहिए कि वो बाबा सिद्दीकी और महाराष्ट्र के लोगों को सुरक्षा प्रदान करने में विफल क्यों रहे."

दिल्ली और गुजरात पुलिस ने मिलकर 518 किलो कोकीन किया बरामद

गुजरात के भरूच से दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और गुजरात पुलिस ने एक ड्रग से जुड़ी कंपनी की तलाश के दौरान 518 किलो कोकीन बरामद किया है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत करीब 5,000 करोड़ रुपये है. इस मामले में अबतक कुल 1,289 किलो कोकीन और थाईलैंड से आया 40 किलो हाइड्रोपोनिक मारिजुआना बरामद किया गया है, जिसकी कीमत 13,000 करोड़ रुपये है.

Track Latest News Live on NDTV.com and get news updates from India and around the world

फॉलो करे:
Previous Article
मुंबई से न्यूयॉर्क जाने वाले एयर इंडिया के विमान में बम की खबर, दिल्ली एयरपोर्ट पर उतारी गई फ्लाइट
Today Big News : एयर इंडिया की फ्लाइट में बम की खबर, महाराष्ट्र चुनाव को लेकर कांग्रेस की बैठक
बाबा सिद्दीकी मर्डर : मास्‍टरमांइड और शूटर्स के बीच की कड़ी है शुभम लोंकर, जानिए उसकी पूरी कुंडली
Next Article
बाबा सिद्दीकी मर्डर : मास्‍टरमांइड और शूटर्स के बीच की कड़ी है शुभम लोंकर, जानिए उसकी पूरी कुंडली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com