विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 23, 2023

"ये कांग्रेस का मानसिक दिवालियापन": PM मोदी पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी पर बोले गिरिराज सिंह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जो आपत्तिजनक टिप्‍पणी की गई, उस पर भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि ये बेहद दुर्भाग्‍यपूर्ण है. ये कांग्रेस का फर्स्टेशन का परिणाम है.

Read Time: 3 mins
"ये कांग्रेस का मानसिक दिवालियापन": PM मोदी पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी पर बोले गिरिराज सिंह
गिरिराज सिंह ने कहा कि जब से विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' बना है, तब से सनातन धर्म को...
पटना:

हरियाणा के कांग्रेस अध्‍यक्ष उदय भान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आपत्तिजनक शब्‍दों का इस्‍तेमाल कर एक नया विवाद खड़ा कर दिया है. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने इसे कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं का मानसिक दिवालियापन करार दिया है. 
     
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जो आपत्तिजनक टिप्‍पणी की गई, उस पर भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने कहा, "ये बेहद दुर्भाग्‍यपूर्ण है. ये कांग्रेस का फर्स्टेशन है. अगर प्रधानमंत्री को कोई गाली दे, सीधे गाली दे, वहां के मुख्‍यमंत्री को गाली दे, तो मैं समझता हूं कि इसलिए गाली दे रहे हैं, क्‍योंकि हरियाणा के नूंह में जो घटना घटी, उस पर कार्रवाई की जा रही है. जब मोनू मानेसर को पकड़ा गया था, तब तो किसी ने गाली नहीं दी थी. जब किसी अन्‍य समुदाय के लोगों को पकड़ा जा रहा है, तब उनका कलेजा फट रहा है." 

गिरिराज सिंह ने कहा कि जब से विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' बना है, तब से सनातन धर्म को खत्‍म करने की एक तरीके से योजनाबद्ध योजना है. दक्षिण भारत से इसकी शुरुआत हुई है. तमिलनाडु में उदयनिधि स्‍टालिन और बिहार में शिक्षा मंत्री और उत्‍तर प्रदेश में भी ऐसा ही देखने को मिला. ये सब मिलकर हिंदुओं को समाप्‍त करने की साजिश कर रहे हैं. और आज मैं देख रहा हूं कि ये सिर्फ नूंह में नहीं हो रहा है, बल्कि बिहार में भी यही देखने को मिल रहा है. ये कांग्रेस पार्टी और उनके अध्‍यक्ष का मानसिक दिवालियापन है, इसके सिवाय कुछ नहीं है. 

उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री देश की भलाई के लिए काम करते हैं... मुझे लगता है कि मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि अन्‍याय के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं, इससे उनको परेशानी हो रही है.   

ये भी पढ़ें :- 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Delhi NCR में भारी बारिश, राहत के साथ आफत लाए बदरा, सड़कों पर पानी, कई जगह लाइट गुल
"ये कांग्रेस का मानसिक दिवालियापन": PM मोदी पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी पर बोले गिरिराज सिंह
अजमल को हराने वाले रकीबुल हुसैन ने जब संविधान हाथ में लेकर ली अल्लाह के नाम की शपथ
Next Article
अजमल को हराने वाले रकीबुल हुसैन ने जब संविधान हाथ में लेकर ली अल्लाह के नाम की शपथ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;