हर महीने आते रहते हैं, 2024 तक आते रहेंगे, हमें फर्क नहीं पड़ता : CBI की राबड़ी देवी से पूछताछ पर तेजस्वी

आरजेडी नेता तेजस्वी ने कहा कि सीबीआई की टीम घर पहुंची है न्यूज के माध्यम से हमें पता चला कि जमीन के बदले नौकरी तथाकथित घोटाले को लेकर बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी से पूछताछ करने आई है.

हर महीने आते रहते हैं, 2024 तक आते रहेंगे, हमें फर्क नहीं पड़ता : CBI की राबड़ी देवी से पूछताछ पर तेजस्वी

तेजस्वी ने कहा कि रेलवे मंत्रालय ने माना ही नहीं कभी ये घोटाला हुआ

सीबीआई की एक टीम नौकरी के बदले जमीन के कथित घोटाला मामले में ‘‘आगे की जांच'' के सिलसिले में आज बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर पहुंची. जहां उन्होंने बिहार के पूर्व सीएम से पूछताछ की. अब इस मुद्दे पर बिहार के डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की भी प्रतिक्रिया आ गई हैं. तेजस्वी ने कहा कि सीबीआई की टीम घर पहुंची है न्यूज के माध्यम से हमें पता चला कि जमीन के बदले नौकरी तथाकथित घोटाले को लेकर बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी से पूछताछ करने आई है.

तेजस्वी ने कहा कि हम तो निश्चिंत है , हर महीने दो महीने में सीबीआई ईडी आते रहते हैं, ये सिलसिला 2024 तक चलेगा. हमें चिंता नहीं है क्योंकि गलत कुछ हुआ ही नहीं. हर महीने आने की तकलीफ क्यों करते हैं घर में ही दफ्तर खोल लीजिए. इतना पैसा लगता है आने जाने में जनता का ही तो पैसा है. कई बार जांच हुई, ये पहली बार देखा जा रहा है, बार बार पहले भी इस केस में सीबीआई जांच करके बंद कर चुकी है.

तेजस्वी ने कहा कि रेलवे मंत्रालय ने माना ही नहीं कभी ये घोटाला हुआ. लालू रेलवे मंत्री के तौर पर मैनेजमेंट गुरू और 90 हजार करोड़ का मुनाफा लालू ने रेलवे को दिलवाने का काम किया. उनके नेतृत्व में रेलवे को मुनाफा हो. कोई मंत्री साइन कर दे और नौकरी मिल जाए. फिर भी जांच कर रहे हैं. जिस दिन हमारी महागठबंधन की सरकार बनी तो ये सिलसिला चलता रहेगा. बीजेपी के साथ रहिएगा हरिशचंद्र कहलाइयेगा. बीजेपी से सवाल करेंगे तो इस तरह का काम होगा ही, कोई नई बात नहीं है.

ये भी पढ़ें : दिल्ली शराब नीति : मनीष सिसोदिया को 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : लोकायुक्त छापा प्रकरण : कर्नाटक के फरार BJP विधायक ने लोकायुक्त में दी अग्रिम जमानत की अर्जी