जबलपुर जा रही स्पाइसजेट की फ्लाइट 5000 फीट की ऊंचाई से सुरक्षित लौटी दिल्ली, केबिन में दिखा था धुआं : ANI

जबलपुर जा रहे स्पाइसजेट के विमान को दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिग करनी पड़ी. जानकारी के मुताबिक विमान के केबिन में धुंआ दिखाई दिया था. जिसके बाद विमान की इमरजेंसी लैंडिंग की गई.

नई दिल्ली:

जबलपुर जा रहे स्पाइसजेट के विमान को दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिग करनी पड़ी. जानकारी के मुताबिक विमान के केबिन में धुंआ दिखाई दिया था. जिसके बाद विमान की इमरजेंसी लैंडिंग की गई. अब तक मिली सूचना के अनुसार स्पाइसजेट के विमान में धुंआ दिखने के बाद इसे वापस दिल्ली एयरपोर्ट पर उतारने का पैसला किया गया, जहां उसकी इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई.

विमान के केबिन क्रू ने 5000 फीट से गुजरते हुए विमान के केबिन में धुआं देखा जिसका वीडियो भी सामने आया है. विमान में धुआं देख इसे वापस विमान को दिल्ली एयरपोर्ट पर लाया गया और यात्रियों को सुरक्षित उतारा गया. वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि विमान के अंदर धुंआ साफ नज़ आ रहा है और यात्री मैगजीन के जरिए उसे हटा रहे हैं.

आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले पटना से दिल्ली जा रही स्पाइस जेट के विमान के इंजन में आग लगने के बाद उसकी पटना एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. पायलट और एयरक्रू की सूझबूझ से सभी यात्रियों को सुरक्षित विमान से उतार लिया गया था. 191 यात्रियों और चालक दल से भरी स्पाइसजेट विमान 737-800 विमान के बाएं इंजन में टेकऑफ कुछ मिनटों बाद ही एक पक्षी के टकराने के कारण आग लग गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: 4 जुलाई को सीएम शिंदे का फ्लोर टेस्ट, कल स्पीकर का होगा चयन