गाजियाबाद : सोसाइटी के गार्ड को पीटना पड़ा भारी, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला राज नगर एक्सटेशन की अजनारा सोसाइटी का है. सोसाइटी में गार्ड के साथ हुई इस मारपीट का वीडियो भी इन दिनों वायरल हो रहा है.

गाजियाबाद : सोसाइटी के गार्ड को पीटना पड़ा भारी, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार 

नई दिल्ली:

सोसाइटी में गार्ड के साथ मारपीट का मामला अब बीते कुछ दिनों से आम सी बात लगने लगी है. ताजा मामला गाजियाबाद की अजनारा सोसाइटी सोसाइटी का है. जहां शनिवार को दबंगों ने गार्ड की सिर्फ इसलिए पिटाई कर दी थी क्योंकि उसने उनसे उनका नाम और पता पूछ लिया था. मारपीट की ये पूरी घटना सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मामले की जानकारी मिलने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने गार्ड के साथ मारपीट करने वाले तीनों आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस घटना के मुख्य आरोपी की पहचान आशु पंडित के रूप में की है. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला राज नगर एक्सटेशन की अजनारा सोसाइटी का है. सोसाइटी में गार्ड के साथ हुई इस मारपीट का वीडियो भी इन दिनों वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तीनों आरोपी गार्ड की पिटाई करते देखे जा सकते हैं. पुलिस की जांच में पता चला है कि मारपीट के दौरान आरोपी लड़कों ने गार्ड को जान से मारने की धमकी भी दी है. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

बता दें कि गार्ड के साथ मारपीट का यह कोई पहला मामला नहीं है. पिछले साल अक्टूबर में नोएडा की एक सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने एसोसिएशन चुनाव को लेकर हुए विवाद के बाद सुरक्षा गार्डों से भिड़ गए थे. इसका वीडियो सामने आया था, जिसमें सेक्टर 78 की हाइड पार्क सोसाइटी में हुआ बवाल कैद हुआ था. एक महिला को एक महिला गार्ड के बालों को खींचते और कम से कम दो अन्य गार्डों को थप्पड़ मारते देखा गया था. गार्डों की कथित मारपीट में दो महिलाएं भी जख्मी हो गई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेजिडेंशियल वेलफेयर एसोसिएशन (RWA) पद के चुनाव को लेकर विवाद सोसाइटी में रहने वाले दो समूहों के बीच था और गार्ड ने कथित तौर पर झड़प के दौरान उनमें से एक का पक्ष लिया था.