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This Article is From Mar 26, 2016

बिक्री बढ़ाने के लिए 'गुड फ्राइडे' के इस्तेमाल पर स्नैपडील ने माफी मांगी

बिक्री बढ़ाने के लिए 'गुड फ्राइडे' के इस्तेमाल पर स्नैपडील ने माफी मांगी
प्रतीकात्मक तस्वीर
नई दिल्ली: ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील ने अपनी बिक्री बढ़ाने को 'गुड फ्राइडे' का इस्तेमाल करने के लिए अपने ग्राहकों से माफी मांगी है। कंपनी के इस कदम से एक विशेष वर्ग के लोग नाराज थे।

स्नैपडील ने बयाज जारी कर कहा, 'हमें इस्तेमाल की गई 'टैगलाइन' पर खेद है। यह हमारी गलती थी।' कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा, 'हम उन लोगों से ईमानदारी से माफी मांगते हैं, जिनकी भावनाएं हमने अनजाने में आहत कीं। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि आगे ऐसा दोबारा न होने पाए।'

गौरतलब है कि इस हफ्ते चार दिन की छुट्टियों का फायदा उठाने के लिए स्नैपडील ने प्रचार के लिए जो ई-मेल भेजे उनमें लिखा था, 'इट्स रियली रियली गुड फ्राइडे-फ्लैट 40 पर्सेंट ऑफ।' एक वर्ग के लोगों ने इसका विरोध किया था, क्योंकि गुड फ्राइडे समारोह मनाने का दिन नहीं होता।

ऑनलाइन फैशन रिटेलर मिन्त्रा ने भी इस दिन 50 से 80 प्रतिशत की भारी छूट की पेशकश की थी। हालांकि, कई बार प्रयास के बावजूद मिन्त्रा के अधिकारियों से संपर्क नहीं हो पाया।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)

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