पुलिस लाइन की मेस में घटिया खाने का मुद्दा उठाने वाले सिपाही मनोज कुमार का दूसरा आरोप—"अब मुझे पागल घोषित कर देंगे”

फिरोज़ाबाद के सिपाही मनोज कुमार का एक वीडियो पिछले दिनों वायरल हुआ था. उस वीडियो में उन्होंने दावा किया था कि पुलिस लाइन की मेस में सिपाहियों को घटिया खाना दिया जाता है. अब वे यह आरोप लगा रहे हैं कि घटिया खाना का मुद्दा उठाने की वजह से उन्हें पागल घोषित कर दिया जाएगा.

पुलिस लाइन की मेस में घटिया खाने का मुद्दा उठाने वाले सिपाही मनोज कुमार का दूसरा आरोप—

फिरोज़ाबाद पुलिस में कार्यरत सिपाही मनोज कुमार ने पिछले दिनों रो-रो कर घटिया खाने का मुद्दा उठाया था.

फिरोज़ाबाद :

फिरोजाबाद की पुलिस लाइन में मेस में घटिया खाने का मुद्दा उठाने वाले सिपाही मनोज कुमार के मामले में एक नया ट्विस्ट आ गया है. सिपाही मनोज कुमार शर्मा ने आरोप लगाया है कि “मुझे आगरा ले जाकर मेडिकल कराना चाहते थे और फिर ये लोग मुझे पागल घोषित करना चाहते थे. मैं इसलिए पुलिस लाइन से घर चला आया.” मनोज कुमार का यह भी कहना है कि हमने कोरोना काल में जनता की हमेशा सेवा की और अगर हमें खाना ही अच्छा नहीं मिलेगा तो हम कैसे काम कर पाएंगे. उसने मुख्यमंत्री से एक बार फिर गुजारिश की कि पुलिस बल को उचित और अच्छा भोजन मुहैय्या कराया जाए. 

आज सिपाही मनोज कुमार सीओ सिटी ऑफिस में बयान देकर अपने घर चला गया है. रास्ते में उसने मीडिया से बात की और यह आरोप लगाया कि मेडिकल टेस्ट के लिए उसे आगरा ले जाने की योजना है जहां उसे पागल घोषित कर दिया जाएगा. मनोज ने कहा,”मैंने सिर्फ खाने को लेकर आवाज उठाई थी. आज जब सिटी ऑफिस में मेरे बयान हुए तो वहां मुंशी ने मुझे उस की कॉपी तक नहीं दी.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिपाही मनोज कुमार ने बताया कि खराब खाने के मुद्दे को लेकर जो आवाज हमने उठाई थी उसीकी सजा मुझे दी जा रही है. उसने आरोप लगाया,”मुझे जबरदस्ती खींचा गया...मेरी वर्दी पकड़कर खींची गई.. मुझे कुछ जगहों पर चोट भी आई है.”