विज्ञापन

Exclusive : Exclusive: "अखबार भर जाएंगे..." सलमान के घर फायरिंग से पहले अनमोल और शूटर्स में क्‍या हुई बातचीत

अभिनेता सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग मामले में नया खुलासा हुआ है. जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने सलमान खान के घर पर कई गोलियां चलाने वाले शूटरों में जोश भरने के लिए स्पीच दी थी.

Exclusive : Exclusive: "अखबार भर जाएंगे..." सलमान के घर फायरिंग से पहले अनमोल और शूटर्स में क्‍या हुई बातचीत
सलमान खान केस में बड़ा खुलासा
मुंबई:

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में आए दिन कुछ ना कुछ नया खुलासा हो रहा है. अब इस मामले में एक और नया खुलासा हुआ है. अनमोल बिश्नोई ने दोनों शूटर्स को ऑडियो क्लिप में जो संदेश भेजा था. उसे जुड़ी एक्सक्लूसिव डिटेल्स एनडीटीवी के पास है. जिसमें उसने कहा कि मुझ पर भगवान की कृपा है ,मैं उसको (सलमान खान) को सुधार दूंगा. भगवान ही तुमको हर परिस्तिथि में शक्ति देगा. अभिनेता सलमान ख़ान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले से जुड़ी चार्जशीट में दोनों शूटर्स और अनमोल बिश्नोई के बीच बातचीत की 1 मिनट की ऑडियो क्लिप ट्रांसक्रिप्ट भी सामने आई है. जिसमें अनमोल शुरू से ही दोनों शूटर्स को हिम्मत देने के लिए भगवान की दुहाई दे रहा है और ख़ुद पर और दोनों शूटर्स पर भगवान की कृपा भी बता रहा है.

शूटर्स और अनमोल के बीच क्या बातचीत हुई

अनमोल बिस्नॉई अपने बातचीत की शुरुआत भगवान के नाम के साथ करता है.

अनमोल बिश्नोई - भगवान राम कि हमारे ऊपर कृपा है तो आज मैं यहां पर आ गया हूं. अब उसको यानि सलमान भी सुधार देगें.

विक्की कुमार गुप्ता - जी

अनमोल बिश्ननोई - कोई दिक़्क़त नहीं है जब तक मेरे बस में है, तब तक मेरे को कोई दिक़्क़त नहीं है.

विक्की कुमार गुप्ता - जी

अनमोल बिस्नॉई - तो बात ऐसी है कि ईश्वर तुम्हारे बात वात सब करने करने वाला वो है और अपनी घड़ी है इम्तिहान की. ठीक है और अब एक कहावत है कि लख सोचना सोच ऐ जो सोचे लख “ इतना सोचोंगे तो कुछ काम नहीं होगा ,यह हो जाएगा ,वो हो जाएगा, असल में वैसा ही हो जाएगा. अगर भगवान को मानते हो ना ,तो आपको खरोंच भी नहीं लगेगी पर और अगर वो लिखी है. आपको लगना तो आप कितने भी कमरे कमरों में बंद हो जाओ ,वो आपको लगेगी ही लगेगी. 

विक्की कुमार गुप्ता - जी भाई जी

अनमोल - अब तो आर है या पार है या जीवन लिखा है या फिर मौत. वो भगवान ने लिखा है. यहां पर मैं लिख नहीं सकता और कुछ कर नहीं सकता ,जितना मेरे हाथ में होगा. जितना सामर्थ मुझे उस ईश्वर ने दिया है. बस मैं उतना कर सकता हूं और उसको तुम धारण रखो और कुछ भी नहीं होगा. यह समझ लो आप आपने सब कुछ सोच लिया. अब यह सोचने की नहीं कि वहां (सलमान के घर के पास ) गार्ड खड़ा है ,या वो गार्ड खड़ा है. अब तो कल काम करना है, आर है या फिर पार है.

विक्की कुमार गुप्ता - जी भाईजी

अनमोल बिश्नोई - या तो अब सुबह गोली चलेगी या फिर भाई घर पर बैठोंगे. आप आपके हाथ में है ,क्या करना है और क्या नहीं.

विक्की कुमार गुप्ता- तो आप आज पूरी रात ऑनलाइन हो ना?

अनमोल बिश्नोई- अब जा कर बैठना है तो बैठो ,मैं नहीं कहता , आप काम करो या नहीं. अगर आपका नहीं है तो पहले भी बैठे रहे. तो अभी जा कर फिर बैठ जाओ ,अगर कुछ करना है तो कल होगा. अगर आप काम कर दिये तो इतिहास रचा जाएगा. है ना अख़बार भरेगे और यह ताक़त होगी ईश्वर क्योंकि अगर वो ख्याति देगा या फिर बहादुरी देगा आपको तो देने वाला भी वही है, कायरता देने वाला भी वही है. आपके जैसे कर्म है वैसे ही वो आपको. इस शरीर को बुद्धि देता है.

विक्की कुमार गुप्ता - बस हम यह काम करेंगे आपके आशीर्वाद से जो हमारी इच्छा है ,यह काम कल कर देगें (सलमान के घर के बाहर गोलीबारी ) सुबह में करेंगे.

अनमोल बिश्नोई - और आप ये कह रहे थे कि मेरी मामा से बात हुई है कि वह कह रहे थे कि ये ना हो जाए वो ना हो जाए. सरेंडर ना हो जाए. सरेंडर होना है तो भगवान के पास हो. कही और होने की जरूरत नहीं.

विक्की कुमार गुप्ता - अभी आप मामा से बात किए है

अनमोल बिश्नोई - मामा से हुई थी मेरी बात

गोली चलाते वक्त बिल्कुल नहीं डरना

अनमोल बिश्नोई ने गुप्ता और पाल को यह भी कहा था कि वे "धार्मिक काम" करेंगे. अनमोल बिश्नोई ने कहा, "इस काम को करते समय बिल्कुल भी डरो मत. इस काम को करने का मतलब है समाज में बदलाव लाना." अनमोल बिश्नोई ने गुप्ता और पाल से यह भी कहा कि बिश्नोई गिरोह की एक तरीका है कि जब भी हम कोई काम करने जाते हैं, तो बंदूक की मैगजीन खाली कर देते हैं." अनमोल बिश्नोई ने ऑडियो नोट में कहा, "आप लोग सलमान खान के घर के बाहर पहुंचते ही मैगजीन खाली कर दोंगे."

गोली ऐसे चलाओं की सलमान डर जाए

इससे पहले ये भी मालूम हुआ था कि अनमोल ने कहा था कि ऐसे गोली चलाओ कि सलमान खान डर जाएं. चार्जशीट में कहा गया है कि बिश्नोई ने गुप्ता और सागर पाल से कहा कि वे हेलमेट न पहनें और निडर दिखने के लिए सिगरेट पिएं. पुलिस ने पाया है कि अनमोल बिश्नोई गोलीबारी से पहले गुप्ता और पाल के लगातार संपर्क में था. शूटर और तीन अन्य, सोनू कुमार बिश्नोई, मोहम्मद रफीक चौधरी और हरपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और वे फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं. लॉरेंस बिश्नोई, अनमोल और रावतरन बिश्नोई चार्जशीट में वांछित आरोपी है. माना जाता है कि अनमोल कनाडा में है और उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भीषण गर्मी और भारी बारिश के बाद अब कड़ाके की ठंड के लिए रहें तैयार, IMD की भविष्‍यवाणी ने बढ़ाई टेंशन
Exclusive : Exclusive: "अखबार भर जाएंगे..." सलमान के घर फायरिंग से पहले अनमोल और शूटर्स में क्‍या हुई बातचीत
मुंबई के कमला मिल क्षेत्र में टाइम्स टावर में लगी आग, इलाके में छाया काला धुआं
Next Article
मुंबई के कमला मिल क्षेत्र में टाइम्स टावर में लगी आग, इलाके में छाया काला धुआं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com