विज्ञापन

हेलमेट मत पहनो, सिगरेट पीते रहो... सलमान खान फायरिंग मामले में चार्जशीट में बड़े खुलासे

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग वाले दिन शूटरों ने गुजरात जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) से भी बातचीत की थी. लॉरेंस ने उनसे कहा था कि अगर काम हो गया तो तुम इतिहास बना दोगे.

हेलमेट मत पहनो, सिगरेट पीते रहो... सलमान खान फायरिंग मामले में चार्जशीट में बड़े खुलासे
Salman Khan Firing Case: पुलिस की चार्जशीट में बड़ा खुलासा.
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी (Salman Khan Firing Case) मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा फाइल की गई चार्जशीट में कई बड़े खुलासे हुए हैं.  जिसमें अनमोल बिश्नोई और उसके शूटर्स के बीच हुई बातचीत के ऑडियो क्लिप्स भी है. इन ऑडियो क्लिप्स में लॉरेंस का भाई अनमोल अपने शूटर्स पाल और गुप्ता को हेलमेट पहन कर न जाने और सिगरेट पीने को कहता है, ताकि दोनों बेख़ोफ़ दिख सकें. लॉरेंस के भाई अनमोल ने शूटरों को एक दिन पहले निर्देश देते हुए कहा था कि "हेलमेट मत पहनो... निडर दिखने के लिए फायरिंग करते समय सिगरेट पीयो... तुम इतिहास रचोगे".  इन शूटरों ने 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की थी. 

ये भी पढ़ें-इस एक्ट्रेस को फैन ने दी थी सलमान खान से शादी करने की सलाह, आज 49 साल की उम्र में भी हैं कुंवारी

"गोली ऐसा चलाओ की सलमान डर जाए"

लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने शूटरों से कहा कि  “वहां पर गोलिया बहुत ही सोच समझकर और सभी जगहों पर तुरंत चलानी हैं. चाहे अपने को आधा मिनट लगे एक मिनट लगे या डेढ़ मिनट लगे, कोई दिक्कत नहीं है, और ऐसे चलानी है कि भाई (सलमान) डर जाएं.  गैंगस्टर के भाई ने और क्या कहा?

"गोली चालते समय सिगरेट पीते रहना है, ताकि कैमरे में ऐसा लग सके कि तुम बहुत ही निडर हो. आपको सावधानी से गोली चलानी है. लेकिन चिंता करने की जरूरत नहीं है. भले ही इसमें आधा मिनट या एक मिनट से ज्यादा लगे, लेकिन गोली ऐसे चलाओ कि भाई डर जाएं."

मुझे और मेरे परिवार को लॉरेंस बिश्नोई से खतरा

ये बातचीत उस ऑडियो क्लिप की है, जिसका जिक्र चार्जशीट में किया गया है. इस चार्जशीट में सलमान खान का बयान भी शामिल है. सलमान खान की तरफ से कहा गया है कि उनको लगता है कि लॉरेंस बिश्नोई और उसका गैंग उनको और उनके परिवार के सदस्यों को मारना चाहता है, इसीलिए फायरिंग की थी. पुलिस की चार्जशीट में घटना वाले दिन बाइक चला रहे आरोपी अनमोल और विक्की कुमार गुप्ता का सिग्लन ऐप पर  बातचीत का ऑडियो क्लिप की कॉपी भी शामिल है. 

Latest and Breaking News on NDTV

लॉरेंस गुट का शूटरों को निर्देश

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर हुई गोलीबारी से अनमोल बिश्नोई ने शूटर्स को निर्देश दिया था कि जब तुम गोलीबारी करने जाना तब हेलमेट पहन कर मत जाना और सिगरेट पीते रहना ताकि निडर लगो, तुम लोग इतिहास बनाने वाले हो. अनमोल बिश्नोई और उस दिन घटनास्थल पर गए शूटर विक्की कुमार गुप्ता के बीच सिग्नल ऐप  के जरिए हुई बातचीत को भी चार्जशीट में जोड़ा गया है. चार्जशीट में यह बात कही गई है कि अनमोल बिश्नोई लगातार शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता के संपर्क में था. 

Latest and Breaking News on NDTV

पुलिस ने ये भी दावा किया है कि एन मौके पर शूटरों ने गुजरात जेल में बंद लॉरेंस से बात की थी. लॉरेंस ने कथित तौर पर उनसे कहा कि उन्हें गोलीबारी के लिए तैयार रहना चाहिए और वे सफल होंगे. अनमोल ने गुप्ता से यह भी कहा कि अगर वह यह काम करने में कामयाब रहे तो वह इतिहास रच देंगे और मीडिया के माध्यम से चर्चा में आ जाएंगे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
विवादित आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर को नौकरी से हटाया गया
हेलमेट मत पहनो, सिगरेट पीते रहो... सलमान खान फायरिंग मामले में चार्जशीट में बड़े खुलासे
ब्रुनेई के सुल्तान बोलकिया से मिलकर खुशी हुई,कई मुद्दों पर हुई बातचीत : पीएम मोदी
Next Article
ब्रुनेई के सुल्तान बोलकिया से मिलकर खुशी हुई,कई मुद्दों पर हुई बातचीत : पीएम मोदी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com