यह ख़बर 02 जुलाई, 2014 को प्रकाशित हुई थी

तृणमूल एमपी तापस का एक और विवादित वीडियो : विरोधियों को दी जान से मारने की धमकी

कोलकाता:

विरोधियों को जान से मारने की धमकी देने वाले टीएमसी सांसद तापस पाल ने भले ही अपने बयान पर माफी मांग ली हो, लेकिन उनकी मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब तापस का एक और विवादित वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने समर्थकों को सीपीएम नेताओें पर हमला करने और जान से मारने के लिए उकसा रहे हैं। साथ ही वह कह रहे हैं कि आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की कोशिश करेंगे और अगर उन्हें फांसी की सजा नहीं हो पाती है तो वह खुद उन्हें सबके सामने गोली मार देंगे।

तापस नए वीडियो में वह कह रहे हैं कि क्या वो लोग पकड़े गए। ध्यान रखो कि वो लोग बच न जाएं। आप लोग उन्हें पीटते क्यों नहीं हो। क्या आप भुजाली का इस्तेमाल करना नहीं जानते हैं। मैं कह रहा हूं जो नहीं पकड़े गए हैं, उन्हें मैं पकड़ूंगा। फिर मैं उन्हें आजीवन कारावास या फांसी की सजा दिलाने की कोशिश करूंगा। अगर उन्हें सजा नही मिलती है तो मैं खुद उन्हें गोली मार दूंगा। मैं सबके सामने उन्हें जान से मार दूंगा। देखिये कि तापस पाल ये कर सकता है या नहीं।

उधर, तापस पाल के बयान से पहले ही पल्ला झाड़ चुकी तृणमूल कांग्रेस ने आज शाम 4 बजे अपने नेताओं की एक बैठक बुलाई है। इस बैठक में तापस पर कार्रवाई के बारे में पार्टी फैसला ले सकती है। इससे पहले टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तापस पाल को फटकार लगाते हुए उन्हें सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की सलाह दी थी। पार्टी के कई और नेताओं ने तापस के बयान को गैर-जिम्मेदाराना करार दिया था।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com