अलीपुर शूटआउट कांड में खुलासा : गैंगवार बनी हत्या की वजह; 2 जिगरी दोस्तों के गैंग हुए खून के प्यासे

Gang War in Delhi : गोगी गैंग की कमान भी तिहाड़ जेल में बंद योगेश टुंडा संभाल रहा है, इसी ने टिल्लू को मौत के घाट उतारा था. योगेश टुंडा का रिश्तेदार गैंगस्टर हर्ष धनखड़ भी फरार चल रहा है.

अलीपुर शूटआउट कांड में खुलासा : गैंगवार बनी हत्या की वजह; 2 जिगरी दोस्तों के गैंग हुए खून के प्यासे

Gang War in Delhi : नरेंद्र की हत्या के बाद से दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल का शक गैंगवार पर गहरा रहा था. (सांकेतिक तस्वीर)

टिल्लू ताजपुरिया गैंग के दो शुटर्स दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आए हैं. पुलिस को उनके कब्जे से दो हथियार बरामद हुए हैं. इनके जरिए ही अलीपुर शूटआउट कांड का खुलासा हुआ है. अलीपुर में गोगी गैंग के एक शूटर का मर्डर हुआ था. हत्या की वजह इन्होंने गैंगवार को बताया है. 

अपने वक्त के दो जिगरी दोस्त दिल्ली एनसीआर के नामी गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया और जितेंद्र उर्फ गोगी दोनों मारे जा चुके हैं पर दोनो की गैंग अब एक दूसरे की खून की प्यासी हो गई है. हाल में दिल्ली के अलीपुर में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में हुई एक बदमाश नरेंद्र की हत्या के बाद से दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल का शक गैंगवार पर गहरा रहा था और इसके पीछे टिल्लू ताजपुरिया और जितेंद्र उर्फ गोगी गैंग की दुश्मनी मानी जा रही थी.

अलीपुर फायरिंग मे जो शख्स मारा गया, उसे पांच शूटर्स ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया था. नरेंद्र इलाके का घोषित अपराधी था और गोगी गैंग से जुड़ा हुआ था. उसकी हत्या कर पांचों शूटर्स फरार हो गए थे. ये सभी दो बाइक पर सवार थे. दोनों बाइक भी बरामद कर ली गई है.

टिल्लू की तिहाड़ जेल में हुई मौत के बाद अब गैंग की कमान तिहाड़ जेल में ही बंद टिल्लू के करीबी अमित दबंग और हिम्मत उर्फ चीकू संभाल रहे हैं. अमित दबंग को पहले ही दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल गिरफ्तार कर चुकी है. हिम्मत उर्फ चीकू पर मकोका लगा हुआ है. शक जताया जा रहा था कि गोगी गैंग के बदमाश नरेंद्र की हत्या की साजिश भी तिहाड़ जेल में बंद अमित दबंग और हिम्मत ने रची होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं गोगी गैंग की कमान भी तिहाड़ जेल में बंद योगेश टुंडा संभाल रहा है, इसी ने टिल्लू को मौत के घाट उतारा था. योगेश टुंडा का रिश्तेदार गैंगस्टर हर्ष धनखड़ भी फरार चल रहा है. मरने वाला नरेंद्र एक अपराध के मुकदमे में हर्ष के साथ आरोपी रहा है. हर्ष दिल्ली के एक सैलून में हुई दो लोगों की हत्या के मामले में भी फरार है. उस डबल मर्डर में भी गैंगवार ही हत्याकांड की वजह थी.