विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 10, 2023

रेव पार्टी मामला: आरोपी राहुल ने पुलिस रिमांड में पूछताछ के दौरान एल्विश यादव से मुलाकात की बात कबूल की

पुलिस ने गैरकानूनी तरीके से रेव पार्टी आयोजित करने और उसमें सांप के जहर के कथित इस्तेमाल को लेकर एल्विश यादव व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Read Time: 3 mins
रेव पार्टी मामला: आरोपी राहुल ने पुलिस रिमांड में पूछताछ के दौरान एल्विश यादव से मुलाकात की बात कबूल की
यूट्यूबर एल्विश यादव.
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी सीजन-2 के विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव (YouTuber Elvish Yadav) रेव पार्टी मामले में मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. नोएडा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी राहुल ने रिमांड के दौरान पूछताछ में एल्विश यादव से मुलाकात की बात कबूल की है. सूत्रों की माने तो आरोपी राहुल ने बताया कि वो एल्विश यादव से मिला है और उसे जानता भी है.

राहुल ने ये भी बताया कि वो पहले भी एल्विश के कहने पर नोएडा के एक स्टूडियो में एल्विश के लिए सांप लेकर आया था. उस दौरान एल्विश ने सांप के साथ शूट किया था. राहुल ने बताया कि वो चोरी-छिपे सांपों को लेकर आता है और इस तरह के प्रोग्राम करता रहता है. ये सांप राजस्थान और उत्तप्रदेश से लाए जाते हैं.

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे अच्छे से मालूम है कि सांप रखना और उसके साथ किसी तरह का शो करना गैरकानूनी है, लेकिन पैसा कमाने के लालच में वो ये काम करता है. वहीं बरामद हुए सांप के जहर पर राहुल ने चुप्पी साध ली. पुलिस की पूछताछ अभी जारी है. जल्द ही पुलिस राहुल और एल्विश यादव का आमना-सामना करवाएगी, ताकि सच सामने आ सके.

बता दें कि पुलिस ने गैरकानूनी तरीके से रेव पार्टी आयोजित करने और उसमें सांप के जहर के कथित इस्तेमाल को लेकर एल्विश यादव व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

कौन हैं एल्विश यादव?
एल्विश यादव ने बिग बॉस OTT-2 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी. वह शो के विनर बन गए थे. हरियाणा के गुरुग्राम में जन्मे एल्विश यादव यू-ट्यूब पर अपने ब्लॉग्स और स्ट्रीमिंग के लिए फेमस हैं. एल्विश का असली नाम सिद्धार्थ यादव है. उनके भाई ने उन्हें एल्विश यादव नाम दिया था.

पार्टियों में अब स्नैक बाइट का चलन
महानगरों में हाल के दिनों में गुपचुप तरीके से रेव पार्टियों का चलन बढ़ा है, जहां धड़ल्ले से कई तरह के नशे का इस्तेमाल होता है. मुंबई में भी गुपचुप तरीके से रेव पार्टियों की खबरें आती रहती है. मुंबई पुलिस से रिटायर्ड ADG पीके जैन ने कहा कि पहले लोग मेथ ऐर कोकीन लेते थे, लेकिन अब कुछ लोग इससे आगे चले गए हैं. अब स्नैक बाइट का चलन शुरू किया है. उत्तर भारत के सपेरे को बुलाकर सापों से लाइव जीभ पर कटवाई जाती है.

दरअसल, रेव पार्टियां वो होती है जो किसी खास जगह पर गुपचुप तरीके से की जाती है और यहां कई तरह के नशे का इस्तेमाल होता है. हालांकि एल्विश यादव और सपेरों का परिवार इस मामले में खुद को बेकसूर बता रहा है. पुलिस जांच कर रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ओम बिरला दूसरी बार बन सकते हैं लोकसभा स्पीकर, जानें राजनीति से लेकर उपलब्धियों तक सबकुछ
रेव पार्टी मामला: आरोपी राहुल ने पुलिस रिमांड में पूछताछ के दौरान एल्विश यादव से मुलाकात की बात कबूल की
NEET-PG प्रवेश परीक्षा स्थगित, कल होना था Exam, जल्द आएगी नई तारीख
Next Article
NEET-PG प्रवेश परीक्षा स्थगित, कल होना था Exam, जल्द आएगी नई तारीख
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;