'चूहे खा गए 19 किलो गांजा और भांग', झारखंड पुलिस का कोर्ट में अजीबोगरीब दावा

पुलिस ने अदालत को बताया कि मालखाना में रखा गया जब्त 10 किलो भांग और 9 किलो गांजा चूहों ने पूरी तरह से नष्ट कर दिया.

'चूहे खा गए 19 किलो गांजा और भांग', झारखंड पुलिस का कोर्ट में अजीबोगरीब दावा

धनबाद:

झारखंड के धनबाद से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. भांग-गांजा का सेवन यूं तो नशेड़ी करते हैं, लेकिन अब चूहे भी इन पदार्थों का सेवन करने लगे हैं. ये बात तब सामने आई, जब मामले के जांचकर्ता ने कोर्ट में अपनी रिपोर्ट रखी, इसमें कहा गया कि थाना के मालखाने में रखी 10 किलो भांग और नौ किलो गांजा चूहे खा गए हैं.

ये मामला 14 दिसंबर, 2018 का है, जब राजगंज निवासी शंभू अग्रवाल और उसके बेटे को नशीले पदार्थ की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. अदालत में आईओ की गवाही के साथ जब्त भांग-गांजा नमूने के तौर पर दिखाना था, लेकिन न्‍यायाधीश के निर्देश के बाद भी आईओ ऐसा नहीं कर सके.

प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश राम शर्मा की अदालत में इस मामले की गवाही चल रही थी. मामले के जांचकर्ता जयप्रकाश प्रसाद ने अदालत को बताया कि वो अपने साथ जब्त भांग और गांजा लेकर नहीं आए हैं.

लोक अभियोजक अवधेश कुमार ने थाना प्रभारी के आवेदन का हवाला देते हुए अदालत को बताया कि आवेदन में कहा गया है कि मालखाना में रखा गया जब्त 10 किलो भांग और 9 किलो गांजा चूहों ने पूरी तरह से नष्ट कर दिया है. इस संबंध में राजगंज थाना में एक सनहा भी दर्ज किया गया है.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

14 दिसंबर, 2018 को राजगंज थाने की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की थी. प्राथमिकी में पुलिस ने कहा था कि गुप्त सूचना मिली थी कि शंभू अग्रवाल गांजा और भांग की तस्करी कर रह था. उसके यहां छापेमारी कर भांग और गंजा बरामद किया गया था. पुलिस ने इस संबंध में शंभू प्रसाद अग्रवाल और उसके बेटे को गिरफ्तार किया था.