'मुझे इस जलालत भरे मंत्री पद से कर दें मुक्त' : राजस्थान के मंत्री CM गहलोत से बोले

राजस्थान के खेल मंत्री ने एक आला अधिकारी के प्रति अपनी नाराजगी जताते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से गुरुवार को अनुरोध किया कि उन्हें मंत्री पद से मुक्त कर दिया जाए.

जयपुर:

राजस्थान के खेल मंत्री ने एक आला अधिकारी के प्रति अपनी नाराजगी जताते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से गुरुवार को अनुरोध किया कि उन्हें मंत्री पद से मुक्त कर दिया जाए. चांदना ने मुख्यमंत्री गहलोत को संबोधित करते हुए गुरुवार रात ट्वीट किया,‘‘माननीय मुख्यमंत्री जी मेरा आपसे व्यक्तिगत अनुरोध है की मुझे इस जलालत भरे मंत्री पद से मुक्त कर, मेरे सभी विभागों का चार्ज (प्रभार) कुलदीप रांका जी को दे दिया जाए, क्योंकि वैसे भी वो ही सभी विभागों के मंत्री है.''

उल्लेखनीय है कि कुलदीप रांका मुख्यमंत्री के मुख्य सचिव हैं. चांदना से इस बारे में संपर्क नहीं हो सका. चांदना का यह बयान ऐसे समय में आया है जब कांग्रेस विधायक और युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोघरा ने पिछले हफ्ते बुधवार को अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भेजा. विधायक ने अपने खिलाफ डूंगरपुर जिले में हंगामा करने का मामला दर्ज होने के बाद यह कदम उठाया. राज्य में अगले महीने राज्यसभा की चार सीटों के लिए चुनाव होना है.चंदना के ट्वीट के बाद प्रमुख विपक्षी दल बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोला है.चंदना के ट्वीट के कुछ मिनट बाद, राजस्थान भाजपा प्रमुख सतीश पूनिया ने 2023 के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों की ओर इशारा करते हुए कांग्रेस नेता पर कटाक्ष किया. पूनिया ने ट्वीट किया, "जहाज डूब रहा है...2023 के रुझान आने शुरू हो गए हैं."

ये भी पढ़ें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : 5 की बात : मोदी सरकार के 8 साल पूरे, 2024 की तैयारी में जुटे पीएम नरेंद्र मोदी