औंरगाबाद में दिया गया राज ठाकरे का भाषण जांच के दायरे में : महाराष्ट्र सरकार

महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने कहा कि राज ठाकरे के भाषण का अध्ययन करके कानूनी राय लेने के बाद आगे की कार्रवाई पर फैसला लिया जाएगा

औंरगाबाद में दिया गया राज ठाकरे का भाषण जांच के दायरे में : महाराष्ट्र सरकार

प्रतीकात्मक फोटो.

पुणे:

महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने सोमवार को कहा कि औरंगाबाद के पुलिस आयुक्त महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) अध्यक्ष राज ठाकरे के वहां दिए गए भाषण का अध्ययन कर हैं और इस मामले में कानूनी राय लेने के बाद आगे की कार्रवाई पर फैसला लिया जाएगा.

राज ठाकरे ने एक दिन पहले औरंगाबाद में रैली को संबोधन के दौरान तीन मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाए जाने की मांग पर कड़ा रवैया अपनाते हुए प्रशासन और पुलिस को समय-सीमा दी थी.

राज्य के मराठवाड़ा क्षेत्र के औरंगाबाद में एक रैली में राज ठाकरे ने कहा था कि वह मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए तीन मई की समय सीमा पर अडिग हैं और अगर ऐसा नहीं किया गया, तो सभी हिंदुओं को इन धार्मिक स्थलों के बाहर हनुमान चालीसा बजाना चाहिए.

पाटिल ने कहा कि ऐसा मानने की कोई वजह नहीं है कि राज्य सरकार किसी की चेतावनी से डर जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने पुणे में संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा, ''औरंगाबाद के पुलिस आयुक्त इसका ( राज ठाकरे का भाषण) अध्ययन कर रहे हैं और इस संबंध में कानूनी राय लेंगे तथा अगली रणनीति तय करेंगे.'' मंत्री ने इस बात पर जोर दिया कि राज्य में कानून का शासन है और हर चीज कानून के अनुसार ही होगी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)