राज ठाकरे के रक्त में कोरोना की मृत कोशिकाएं मिलीं, कूल्हे की हड्डी की सर्जरी अगले सप्ताह तक टली

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray) की कूल्हे की हड्डी की सर्जरी (Surgery) बुधवार को होनी थी लेकिन उनके खून में नोवेल कोरोना वायरस की मृत कोशिकाएं मिलने के बाद इसे (सर्जरी को) टाल दिया गया.

राज ठाकरे के रक्त में कोरोना की मृत कोशिकाएं मिलीं, कूल्हे की हड्डी की सर्जरी अगले सप्ताह तक टली

डॉक्टरों और ठाकरे की उपलब्धता के अनुसार तारीख तय की जाएगी.

मुंबई:

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray) की कूल्हे की हड्डी की सर्जरी (Surgery) बुधवार को होनी थी लेकिन उनके खून में नोवेल कोरोना वायरस की मृत कोशिकाएं मिलने के बाद इसे (सर्जरी को) टाल दिया गया. पार्टी के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया, ‘‘डॉक्टरों (मुंबई के लीलावती अस्पताल के) ने ठाकरे और उनके रिश्तेदारों को सूचित किया कि उनके खून में कोरोना वायरस (Coronavirus) की मृत कोशिकाएं होने के कारण उन्हें एनीस्थीसिया नहीं दिया जा सकता. इसलिए सर्जरी अगले सप्ताह करनी होगी. डॉक्टरों और ठाकरे की उपलब्धता के अनुसार तारीख तय की जाएगी.''

प्रवक्ता के अनुसार डॉक्टरों ने बुधवार सुबह पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सर्जरी नहीं करने का फैसला किया और ठाकरे से आठ दिन बाद अस्पताल आने को कहा. ठाकरे ने मई के आखिरी सप्ताह में घोषणा की थी कि वह सर्जरी की वजह से जून के पहले सप्ताह में प्रस्तावित अपनी अयोध्या यात्रा टाल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)