एक्शन में पंजाब के मंत्री, अस्पताल में मिला गंदा बेड तो अधिकारी को ही उस पर लिटा दिया

इस दौरान मंत्री जौड़ामाजरा को ये कहते हुए सुना गया कि सब कुछ आपके हाथ में है, सब कुछ आपके हाथ में है.

एक्शन में पंजाब के मंत्री, अस्पताल में मिला गंदा बेड तो अधिकारी को ही उस पर लिटा दिया

नई दिल्ली:

पंजाब में इन दिनों मान सरकार एक्शन मोड में दिख रही है. ताजा मामला पंजाब के फरीदकोट का है, जहां स्वास्थ्य मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा ने एक अस्पताल औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्हें अस्पताल के अंदर मरीजों के लिए रखे बिस्तर को भी देखा. कई जगह उन्हें बिस्तर गंदी हालत में मिले. इसपर उन्होंने बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंस के वीसी डॉ. राज बहादुर को इन गंदे बेट पर लेटने को कहा.

मंत्री से मिले इस आदेश के बाद डॉ.राज बहादुर गंदे बिस्तर पर कुछ देर के लिए लेट गए. इस दौरान मंत्री जौड़ामाजरा को ये कहते हुए सुना गया कि सब कुछ आपके हाथ में है, सब कुछ आपके हाथ में है. बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री शिकायत मिलने के बाद ही इस अस्पताल के दौरे पर गए थे. 

मंत्री चेतन सिंह की इस कार्रवाई को लेकर पंजाब कांग्रेस के नेता परगट सिंह ने एक ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि आम आदमी पार्टी सस्ती लोकप्रियता के लिए कुछ भी कर सकती है. आज बाबा फरीद मेडिकल यूनिवर्सिटी के वीसी को स्वास्थ्य मंत्री द्वारा सार्वजनिक रूप से अपमानित किया गया था. इस प्रकार का व्यवहार सिर्फ और सिर्फ मेडिकल स्टॉफ के मनोबल को गिराएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com