दीव में बीच पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने की जॉगिंग, वीडियो शेयर कर देश को दिया यह संदेश

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दीव की यात्रा पर थे. सोमवार को उनके ट्विटर हैंडल से उनका एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वो दीव के घोघ्ला बीच पर सुबह-सुबह जॉगिंग करते नजर आए.

दीव में बीच पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने की जॉगिंग, वीडियो शेयर कर देश को दिया यह संदेश

राष्ट्रपति ने दीव के बीच पर जॉगिंग करते हुए शेयर किया वीडियो.

नई दिल्ली:

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) केंद्रशासित प्रदेश दीव (Diu) के अपने चार-दिवसीय दौरे पर हैं. सोमवार को उनके ट्विटर हैंडल से उनका एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वो दीव के घोघ्ला बीच पर सुबह-सुबह जॉगिंग करते नजर आए. उन्होंने इस वीडियो के साथ देशवासियों को फिट और हेल्दी लाइफस्टाइल अपनाने का एक संदेश भी दिया.

राष्ट्रपति भवन की ओर से शेयर किए गए इस वीडियो में राष्ट्रपति कोविंद के हवाले से लिखा गया, 'एक ऐसे साल के बाद जिसने हम सबकी परीक्षा ली है, अब जब हम 2021 में प्रवेश कर रहे हैं, आइए अब साथ आते हैं और शुरुआत करते हैं फिट और स्वस्थ रहने की. अगला साल हमारे जीवन में अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि लाए, यही कामना है.'

बता दें कि राष्ट्रपति शुक्रवार को दीव पहुंचे थे. सोमवार की दोपहर तक उन्हें दिल्ली वापस लौटना था. 

अपनी इस चार दिवसीय यात्रा पर राष्ट्रपति ने रविवार को घोघ्ला बीच के विजिट पर आए थे और दीव फोर्ट पर लाइट-एंड-साउंड शो का उद्घाटन किया था. एक सरकारी रिलीज़ में बताया गया कि राष्ट्रपति घोघ्ला बीच पर स्वच्छता को देखकर अभिभूत हो गए थे. इस बीच को हाल ही में डेनमार्क की पर्यावरण एजेंसी  Foundation for Environment Education की ओर से 'Blue Flag' सर्टिफिकेशन मिला था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शनिवार को राष्ट्रपति ने यहां पर कई परियोजनाओं का शिलान्यास किया था, वहीं, कुछ योजनाओं का उद्घाटन किया. राष्ट्रपति ने सौदवाड़ी में एक स्कूल के निर्माण, दीव सिटी वॉल पर 1.3 किमी हेरिटेज वॉक-वे का विकास, फोर्ट रोड के फल एवं सब्जी बाजार के उन्नयन के साथ ही एकीकृत नगरपालिका ठोस अपशिष्ट प्रबंधन प्रणाली के विकास समेत अन्य परियोजनाओं की आधारशिला रखी.