आतंकी हरकतों के लिए धन जुटाने में लगे लोगों पर पुलिस की नजर : डीजीपी दिलबाग सिंह

जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा कि, पाकिस्तान और उसकी एजेंसियां आतंकी गतिविधियों के लिए धन जुटाने और युवाओं को नुकसान पहुंचाने के लिए मादक पदार्थ पहुंचा रही हैं

आतंकी हरकतों के लिए धन जुटाने में लगे लोगों पर पुलिस की नजर : डीजीपी दिलबाग सिंह

जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह (फाइल फोटो).

जम्मू:

जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (DGP) दिलबाग सिंह ने बुधवार को कहा कि कुछ तत्व आतंकवादी गतिविधियों के लिए धन जुटाने का प्रयास कर रहे हैं और ऐसे लोग पुलिस के रडार पर हैं. सिंह ने मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल पाए जाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी देते हुए कहा कि पाकिस्तान और उसकी एजेंसियां आतंकी गतिविधियों के लिए धन जुटाने और केंद्र शासित प्रदेश में युवा पीढ़ी को नुकसान पहुंचाने के लिए मादक पदार्थ पहुंचा रही हैं.

सीमावर्ती जिले पुंछ में पुलिसकर्मियों को संबोधित करते हुए डीजीपी ने कहा, ‘‘हाल में आतंकी वित्त पोषण मामलों का भंडाफोड़ किया गया है, फिर भी ऐसी खबरें हैं कि कुछ तत्व आतंकी गतिविधियों के लिए धन जुटाने का प्रयास कर रहे हैं जो लगातार (हमारे) रडार पर हैं.''

डीजीपी ने कहा कि अगर कोई भी अधिकारी या पुलिसकर्मी मादक पदार्थ तस्करों की मदद करता पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने पुलिस अधिकारियों के साथ एक अलग बैठक की अध्यक्षता भी की. इस दौरान सिंह ने अधिकारियों को आतंकवाद और आतंकवादी नेटवर्क को जड़ से उखाड़ने के लिए अन्य सुरक्षा एजेंसियों के साथ तालमेल बनाए रखने का निर्देश दिया.