31 मई को शिमला में है PM मोदी की रैली, घर-घर जाकर लोगों को आमंत्रित करेगी BJP

हिमाचल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कुमार कश्यप ने दावा किया था कि इस साल के अंत में होने वाले चुनाव के बाद भाजपा फिर से हिमाचल प्रदेश में अपनी सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा था कि पार्टी की राज्य इकाई में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा.

31 मई को शिमला में है PM मोदी की रैली, घर-घर जाकर लोगों को आमंत्रित करेगी BJP

हिमाचल प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं.

शिमला:

शिमला में 31 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैली करने वाले हैं. रैली से पहले हिमाचल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कुमार कश्यप ने गुरुवार को शिमला नगर निगम के पार्टी पार्षदों के साथ बैठक की. कश्यप ने कहा, "यह हमारे लिए सम्मान की बात है कि दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता पीएम नरेंद्र मोदी 31 मई को शिमला का दौरा कर रहे हैं. मैं राज्य में उनका स्वागत करना चाहता हूं. वे न केवल शिमला के लोगों को बल्कि पूरे देश को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री ने सत्ता में 8 साल पूरे कर लिए हैं और उनका कार्यकाल उपलब्धियों से भरा है. ये जानकर हमें खुशी होती है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां आ रहे हैं."

ये भी पढ़ें- "मर्ज़ी से किया गया देह व्यापार गैरकानूनी नहीं...", सुप्रीम कोर्ट के पैनल की सिफारिश

उन्होंने कहा, "चूंकि यह एक सरकारी कार्यक्रम है, सरकार और पार्टी दोनों व्यवस्था कर रहे हैं. हमने निगरानी जुटाने के दृष्टिकोण से अलग-अलग बैठकें की हैं ताकि अधिक से अधिक लोग कार्यक्रम में शामिल हों और उनका संबोधन सुन सकें."

कश्यप ने बताया कि उन्होंने शिमला नगर निगम के 34 वार्डों के भाजपा पार्षदों के साथ बैठक कर घर-घर जाकर लोगों को कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित करने को कहा है. उन्होंने आगे कहा, "हम कार्यक्रम में 50,000 से अधिक लोगों को इकट्ठा करने और पीएम नरेंद्र मोदी को सुनने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं."

बता दें कि हिमाचल प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. वहीं इससे पहले कश्यप ने दावा किया था कि इस साल के अंत में होने वाले चुनाव के बाद भाजपा फिर से हिमाचल प्रदेश में अपनी सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा था कि पार्टी की राज्य इकाई में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: स्टेडियम में कुत्ते को सैर कराने वाले IAS संजीव खिरवार का लद्दाख तो पत्नी का अरुणाचल ट्रांसफर