विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 12, 2022

"मुझे हर दिन 2-3 किलो गाली मिलती है लेकिन ...": तेलंगाना में पीएम मोदी की चेतावनी

तेलंगाना में आज पीएम मोदी ने केसीआर पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर तुम तेलंगाना के लोगों को गाली दोगे तो तुम्हें इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी.

Read Time: 3 mins

पीएम मोदी ने केसीआर पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी ने आज तेलंगाना में राज्य के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव भ्रष्टाचार और वंशवाद की राजनीति का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि राज्य को पहले जनता चाहिए, परिवार पहले नहीं. पीएम ने केसीआर के "अंधविश्वासों" पर भी कटाक्ष करते हुए  कहा कि यह सामाजिक न्याय में सबसे बड़ी बाधा बन रहा है.

इसी के साथ पीएम ने कहा कि विपक्षी दल गठबंधन बनाने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि उन्हें एजेंसियों द्वारा उनके खिलाफ भ्रष्टाचार की जांच का डर है. पीएम मोदी ने राज्य में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी सरकार के डिजिटल लेनदेन और ऑनलाइन भुगतान पर जोर देने से भ्रष्टाचार में काफी कमी आई है क्योंकि ऐसे लेनदेन को ट्रैक किया जा सकता है.

उन्होंने कहा, "जन धन, आधार और मोबाइल की त्रि-शक्ति के माध्यम से, हम सभी फर्जी लाभार्थियों को हटाने में सक्षम हैं. गरीबों को सीधे उनके खातों में पैसा मिल रहा है. पहले, गरीबों के लिए पैसे और राशन को धोखाधड़ी के माध्यम से लूट लिया गया था,"  पीएम मोदी ने कहा कि बहुत से लोग उनसे पूछते हैं कि वह कैसे थकते नहीं हैं. उन्होंने कहा, "मैं थकता नहीं हूं क्योंकि हर दिन मैं 2-2.5 किलो गालियां खाता हूं..भगवान ने मुझे ऐसा आशीर्वाद दिया है कि यह मेरे अंदर पोषण में परिवर्तित हो जाता है."

इस दौरान पीएम ने ये भी कहा कि मुझे गाली दो, बीजेपी को गाली दो, लेकिन अगर तुम तेलंगाना के लोगों को गाली दोगे तो तुम्हें इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. उन्होंने कहा कि राज्य में केंद्र की विकास योजनाओं को जानबूझकर बाधित करने का काम किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें : "लोग CM चुनने जा रहे हैं, PM नहीं" : हिमाचल प्रदेश चुनाव पर एनडीटीवी से बोले विक्रमादित्य सिंह

ये भी पढ़ें : MP : "भारत जोड़ो यात्रा' की कमान शिवराज सरकार के समर्थक निर्दलीय MLA को, BJP ने साधा निशाना

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आलू-प्याज के बाद अब टमाटर हुआ 'लाल', 1 किलो की कीमत में आ जाएगा 2 लीटर पेट्रोल
"मुझे हर दिन 2-3 किलो गाली मिलती है लेकिन ...": तेलंगाना में पीएम मोदी की चेतावनी
कब कौन किस पर पड़ा भारी! लोकसभा में 'मोदी vs राहुल' की पूरी स्टोरी जानिए
Next Article
कब कौन किस पर पड़ा भारी! लोकसभा में 'मोदी vs राहुल' की पूरी स्टोरी जानिए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com