विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 10, 2023

"PM मोदी ने चुनावी भाषण दिया, लेकिन हमारे सवालों का जवाब नहीं" : मल्लिकार्जुन खरगे

कांग्रेस अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने अपने भाषण के कुछ अंशों को रिकॉर्ड से हटाने को लेकर कहा कि मैंने कुछ भी असंसदीय नहीं बोला था, मेरे भाषण से जिन शब्‍दों को रिकॉर्ड से हटाया गया है, वह असंसदीय नहीं थे.

Read Time: 3 mins

खरगे ने अपने भाषण के कुछ अंश रिकॉर्ड से हटाने पर कहा कि उनमें कुछ भी असंसदीय नहीं था. (फाइल)

नई दिल्‍ली:

कांग्रेस (Congress) अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) ने कांग्रेस मुख्‍यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के संसद में दिए भाषण को खरगे ने चुनावी भाषण करार दिया और कहा कि पीएम मोदी ने हमारे सवालों का जवाब नहीं दिया है. साथ ही उन्‍होंने अपने भाषण के कुछ अंशों को संसद के रिकॉर्ड से हटाने को लेकर नाराजगी जताई और कहा कि उनमें कुछ भी असंसदीय नहीं था. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्‍ट्रपति के अभिभाषण पर धन्‍यवाद प्रस्‍ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस और विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला था. इसके जवाब में मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने चुनावी भाषण दिया लेकिन हमारे सवालों का जवाब नहीं दिया. 

साथ ही उन्‍होंने अपने भाषण के कुछ अंशों को रिकॉर्ड से हटाने को लेकर कहा कि मैंने कुछ भी असंसदीय नहीं बोला था, मेरे भाषण से जिन शब्‍दों को रिकॉर्ड से हटाया गया है, वह असंसदीय नहीं थे. साथ ही उन्‍होंने कहा कि 'मौनी बाबा' का इस्‍तेमाल वाजपेयी ने नरसिम्‍हा राव और मनमोहन सिंह को लेकर किया था. 

खरगे ने कहा कि मेरे करीब 5 दशक के राजनीतिक जीवन में मेरे किसी भाषण को इतना ज्‍यादा नहीं हटाया गया है, राहुल गांधी के भाषण को 18 जगहों पर हटाया गया है. 

बता दें कि पीएम मोदी ने गुरुवार को संसद में कांग्रेस और विपक्षी दलों पर पर हमला करते हुए कहा था कि देश देख रहा है कि एक अकेला कितनों पर भारी पड़ रहा है. देश के लिए कुछ करने के लिए निकला हूं, साथ ही उन्‍होंने कहा था कि जितना कीचड कीचड़ उछलेगा, कमल उतना ही खिलेगा. उधर, मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम मोदी को 'मौनी बाबा' कहा था. 

ये भी पढ़ें :

* "वाजपेयी साहब ने भी इस्तेमाल किया था शब्द..." : संसद की कार्यवाही से टिप्पणियां हटाए जाने पर बोले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकर्जुन खरगे
* कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने PM मोदी को बताया "मौनी बाबा" तो राज्यसभा के सभापति ने टोका
* महाराष्ट्र में कांग्रेस बनाम कांग्रेस : प्रदेशाध्यक्ष के खिलाफ बोलकर थोराट ने पार्टी पद छोड़ा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पीलीभीत में बारिश से बिगड़े हालात, खतरे के निशान से ऊफर पहुंची शारदा नदी, कई गांव में बाढ़ की स्थिति
"PM मोदी ने चुनावी भाषण दिया, लेकिन हमारे सवालों का जवाब नहीं" : मल्लिकार्जुन खरगे
केजरीवाल से जुड़े एक मामले में ‘हितों के टकराव’ के मुद्दे पर 150 वकीलों ने CJI को लिखा खत
Next Article
केजरीवाल से जुड़े एक मामले में ‘हितों के टकराव’ के मुद्दे पर 150 वकीलों ने CJI को लिखा खत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;