विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 23, 2023

यात्री ने कथित तौर पर क्रू मेंबर के साथ की बदसलूकी, स्पाइस जेट ने फ्लाइट से नीचे उतारा

इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यात्री महिला क्रू मेंबर पर चिल्लाता हुआ दिख रहा है.

Read Time: 3 mins
यात्री ने कथित तौर पर क्रू मेंबर के साथ की बदसलूकी, स्पाइस जेट ने फ्लाइट से नीचे उतारा
नई दिल्ली:

स्पाइसजेट की फ्लाइट में एक यात्री द्वारा कथित तौर पर क्रू मेंबर के साथ बदसलूकी करने का एक मामला सामने आया है. मिल रही जानकारी के अनुसार यात्री ने कथित तौर पर महिला क्रू मेंबर के साथ बदसलूकी की थी. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यात्री महिला क्रू मेंबर पर चिल्लाता हुआ दिख रहा है.  इसके बाद कुछ और यात्री महिला क्रू मेंबर के पास आते हैं और जो यात्री महिला क्रू मेंबर से बहस कर रहा होता है उसे बैठने को कहते हैं. 

ANI के अनुसार घटना दिल्ली से हैदराबाद जा रही फ्लाइट संख्या SG-8133 की है. यात्री और क्रू मेंबर के बीच 23 जनवरी को दिल्ली में फ्लाइट में बोर्डिंग करने के दौरान कथित तौर पर बदसलूकी करने को लेकर पहले बहस शुरू हुई. इसके बाद यात्री द्वारा गलत तरीके से बर्ताव करने को लेकर महिला क्रू मेंबर ने PIC और सिक्योरिटी स्टाफ को सूचना दी. इसके बाद कथित तौर पर बदसलूकी करने वाले यात्री और उसके साथ यात्रा कर रहे सहयात्री को दिल्ली में ही फ्लाइट से नीचे उताकर कर सिक्योरिटी स्टाफ के हवाले कर दिया गया. 

बता दें कि फ्लाइट में यात्री द्वारा बदसलूकी का यह कोई पहला मामला नहीं है. पिछले ही साल एयर इंडिया की एक फ्लाइट में सह यात्री पर एक यात्री द्वारा कथित तौर पर पेशाब करने का मामला सामने आया था. इस घटना के सामने आने के बाद एअर इंडिया ने आरोपी शंकर मिश्रा पर चार माह का यात्रा प्रतिबंध लगा दिया था. यह घटना 26 नवंबर 2022 को न्यूयार्क से दिल्ली आ रही उड़ान में हुई थी.

समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया था कि एअर इंडिया की फ्लाइट में एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने वाले शंकर मिश्रा पर एयरलाइन ने चार महीने का प्रतिबंध लगा दिया है. न्यूयॉर्क-दिल्ली फ्लाइट में हुई इस घटना से देश भर में आक्रोश फैल गया था.

शंकर मिश्रा ने कथित तौर पर उड़ान में एक 72 वर्षीय महिला पर पेशाब किया था. उसके इस घिनौने कृत्य के छह सप्ताह बाद उसे पिछले सप्ताह बेंगलुरु से गिरफ्तार किया गया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बीएसपी नेता का शव पार्टी के दफ्तर में नहीं दफनाया जा सकता : हाईकोर्ट
यात्री ने कथित तौर पर क्रू मेंबर के साथ की बदसलूकी, स्पाइस जेट ने फ्लाइट से नीचे उतारा
मां ने मोबाइल छीना तो बेटी ने दे दी जान, हमारे बच्चों को आखिर ये हो क्या हो रहा है?
Next Article
मां ने मोबाइल छीना तो बेटी ने दे दी जान, हमारे बच्चों को आखिर ये हो क्या हो रहा है?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;