"अब तुम मेरी पत्नी नहीं..." : देवर के भाभी से रेप के बाद पति ने की जान से मारने की कोशिश

महिला ने आरोप लगाया है कि 3 अप्रैल को उसका पति और देवर उसके कमरे में आए और गले में चुन्नी बांधकर मुझे मारने की कोशिश की, वहीं उसका देवर मोबाइल से वीडियो बना रहा था.

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक महिला के साथ पहले देवर ने बलात्कार किया और फिर पति के साथ मिलकर उसे गला घोंटकर मारने की कोशिश की. महिला की हत्या की कोशिश का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल किया गया. इसमें साफ दिख रहा है कि महिला का पति उसके गले में चुन्नी बांधकर उसे मारने की कोशिश कर रहा है. बताया जा रहा है कि खुद महिला का देवर अपने मोबाइल में घटना का वीडियो बना रहा था.

वीडियो वायरल होने पर महिला ने पुलिस से इस मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई है. पुलिस अब आरोपी पति और देवर पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है.

खतौली कोतवाली क्षेत्र की निवासी पीड़ित महिला ने अपने शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि रमजान के दौरान 2 अप्रैल को उसके देवर ने जबरन उसके साथ बलात्कार किया. इस दौरान उसका पति घर पर नहीं था. वहीं पति के वापस लौटने पर जब पीड़िता ने उसे आपबीती सुनाई तो उसने कहा, "अब तुम मेरी पत्नी नहीं रही, अब तुम मेरी भाभी बन गई हो."

महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि अगले दिन 3 अप्रैल को उसका पति और देवर उसके कमरे में आए और गले में चुन्नी बांधकर मुझे मारने की कोशिश की, वहीं उसका देवर मोबाइल से वीडियो बना रहा था. उसने किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर अपनी जान बचाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी- पुलिस
इस मामले की जानकारी देते हुए सिटी एसपी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि उक्त प्रकरण के संबंध में आवेदिका की तहरीर के आधार पर थाना खतौली में उसके पति और देवर के विरुद्ध बलात्कार और जान से मारने की नीयत के आरोपों के संबंध में सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है. दोनों अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. जल्द ही दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.