विज्ञापन
Story ProgressBack

नोएडा में डिलीवरी बॉय अगवा कर बरसाए लात-घूसे, मारे थप्पड़ और बना लिया VIDEO

घटना का वीडियो विचलित कर देने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन से चार दबंग लड़के को किसी पुरानी सी जगह लेकर पहुंचे, वहां पर पहले तो उसे निर्वस्त्र कर दिया और फिर उस पर लात-घूसों और थप्पड़ों की बरसात कर दी.

Read Time: 3 mins
नोएडा में डिलीवरी बॉय अगवा कर बरसाए लात-घूसे, मारे थप्पड़ और बना लिया VIDEO
नोएडा में डिलीवरी बॉय संग बेरहमी से मारपीट.
नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे नोएडा में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना (Noida Delivery Boy Beaten Videoसामने आई है. एक डिलीवरी बॉय को बेरहमी से पीटा गया. मामूली कहासुनी के बाद दबंग डिलीवरी बॉय का अपहरण कर उसे कार में जबरन बिठाकर ले गए. लड़के को सुनसान जगह पर ले जाकर दबंगों ने उसे निर्वस्त्र कर लात, घूसों और डंडों से बेरहमी से पीटा. जब इतने से भी दबंगों का मन नहीं भरा तो उन्होंने मारपीट की घटना को अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया.

लड़के को लात-घूसों से बेरहमी से पीटा

पीड़ित लड़के का आरोप है कि जब वह पुलिस से मदद मांगने पहुंचा तो उसकी FIR तक दर्ज नहीं की गई. दिल दहला देने वाली ये घटना नोएडा के सेक्टर 113 थाना क्षेत्र की है.बता दें कि सामने आया वीडियो विचलित कर देने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन से चार दबंग लड़के को किसी पुरानी सी जगह लेकर पहुंचे, वहां पर पहले तो उसे निर्वस्त्र कर दिया और फिर उस पर लात-घूसों और थप्पड़ों की बरसात कर दी. पीड़ित लड़का एक कोने में खड़ा दबंगों के सामने गिड़गिड़ाता रहा और अपनी जान की भीख मांगता रहा, लेकिन दबंगों को उस पर बिल्कुल भी रहम नहीं आया.

1 साल पहले हुई थी कहासुनी, अब निकाली खुन्नस

इतना ही नहीं जब लड़के को पीटा जा रहा था तो वहां बहुत से लोग खड़े होकर तमाशबीन बने देख रहे थे, किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश तक नहीं की.  इस बीच पीड़ित लड़का दबंगों के आगे हाथ जोड़ता रहा, लेकिन उनको रहम तक नहीं आया. पीड़ित लड़के ने बताया कि करीब 1 साल पहलें पड़ोस में रहने वाले लड़कों के साथ उसकी कहासुनी हो गई थी. जिसकी खुन्नस निकालने के लिए 9 फरवरी को दबंग लड़के उसको जबरन अपनी कार में बिठाकर ले गए और उसको बहुत ही निर्मम तरीके मारा-पीटा. पीड़ित का कहना है कि दबंगों की मारपीट के बाद वह तीन दिन तक बेहोश रहा. उन्होंने बताया कि दबंग लड़के एटा जिले के रहने वाले हैं. आरोप है कि पुलिस ने पीड़ित लड़की की शिकायत पर FIR तक दर्ज नहीं की. 

ये भी पढ़ें-केरल में 2 साल की बच्ची का अपहरण, मामले की जांच में जुटी पुलिस

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
झारखंड : हेमंत सोरेन सरकार का फ्लोर टेस्‍ट आज, जानिए मंत्रिमंडल विस्तार पर क्‍या है नया अपडेट 
नोएडा में डिलीवरी बॉय अगवा कर बरसाए लात-घूसे, मारे थप्पड़ और बना लिया VIDEO
भोले बाबा के दौसा आश्रम में होता था VVIP का जमावड़ा, ज्यादातर महिलाएं ही होती थीं सेवादार
Next Article
भोले बाबा के दौसा आश्रम में होता था VVIP का जमावड़ा, ज्यादातर महिलाएं ही होती थीं सेवादार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;