देश में NIA की 60जगहों पर छापेमारी, गैंगस्टर और आतंकी कनेक्शन का मामला

हाल ही में एनआईए के शीर्ष अधिकारियों ने इस मामले को लेकर हरियाणा और पंजाब पुलिस के अधिकारियों से मुलाकात की थी. गोल्डी बरार सहित कई गैंगस्टर्स विदेशों से सक्रिय हैं.

देश में पांच राज्यों में 60 अलग-अलग जगहों पर NIA की छापेमारी चल रही है. ये गैंगस्टर से आतंकी कनेक्शन के मामले में चल रही है.  बताया जा रहाव है कि ये गिरोह देश और विदेश के साथ-साथ भारतीय जेलों में सक्रिय है. हाल ही में एनआईए के शीर्ष अधिकारियों ने इस मामले को लेकर हरियाणा और पंजाब पुलिस के अधिकारियों से मुलाकात की थी. गोल्डी बरार सहित कई गैंगस्टर्स विदेशों से सक्रिय हैं.

हरियाणा के यमुनानगर में गैंगस्टर काला राणा के घर पर भी एनआईए की टीम पहुंची है. राणा के घर के बाहर भारी पुलिसबल तैनात है और उनके मां-पिता से पूछताछ हो रही है. मजीठा रोड पर गैंगस्टर शुभम के घर भी एनआईए की रेड हो रही है. एनआईए की टीम उनके घर की तलाशी ले रही है. वहीं पंजाब के मुक्तसर में गोल्डी बरार के घर पर और गुरदासपुर में जग्गू भगवानपुरिया के घर पर रेड हो रही है. दोनों ही सिद्धू मूसेवाला केस में आरोपी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

पंजाब में गैंगवार को लेकर केंद्र ने पिछले दो महीने में पंजाब पुलिस को कई अलर्ट भेजे हैं. कई आतंकी मामलों की जांच में गैंगस्टरों और आतंकियों के बीच साठगांठ का खुलासा हुआ है. कई गैंगस्टर तो सलाखों के पीछे से भी ऑपरेट कर रहे हैं. हाल ही में दिल्ली पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल कई गैंगस्टरों के खिलाफ यूएपीए लगाया था.