हाल ही में शादी रचाने वाले डॉक्‍टर दंपति घर में पाए गए मृत, गीज़र से करंट लगने का संदेह

पिता ने कहा, "ऐसा प्रतीत होता है कि निसारुद्दीन, पत्‍नी को बचाने के लिए गए जिसे संभवत: करंट लगा था, इस दौरान उसे भी बिजली का झटका लगा."

हाल ही में शादी रचाने वाले डॉक्‍टर दंपति घर में पाए गए मृत, गीज़र से करंट लगने का संदेह

प्रतीकात्‍मक फोटो

हैदराबाद :

कुछ ही माह पहले शादी रचाने वाले एक डॉक्‍टर दंपति को शुक्रवार को उनके हैदराबाद स्थित घर में मृत पाया गया है.  संदेह है कि बाथरूम के गीजर का दोषपूर्ण वायर कनेक्‍शन मौत का कारण हो सकता है. हैदराबाद के निजी मेडिकल कॉलेज के फाइनल ईयर के MBBS के 22 वर्षीय स्‍टूडेंट उम्‍मे मोहिमीन साइमा के पिता ने कहा, "जब हम घर पहुंचे तो हमने बिजली सप्‍लाई को बंद किया. कुछ अनहोनी की आशंका के बाद हमने खिड़की के जरिये प्रवेश किया और दंपति को मृत पाया."

परिवार के अनुसार, 26 वर्ष के डॉक्‍टर सैयद निसारुद्दीन और उनकी पत्‍नी साइना बुधवार रात को ही सूर्यापेट से लौटे थे जहां वे इंटर्नशिप कर रहे हैं. गुरुवार को सुबह साइमा ने अपने पिता से बात की और बाद में कॉल करने का वादा किया लेकिन यह वादा पूरा नहीं हो सका. पिता को लगा कि दोनों काम पर गए होंगे. शाम को किए गए कॉल का जब कोई जवाब नहीं आया तो परिवार ने अपार्टमेंट पहुंचकर जांच की. पिता ने कहा, "ऐसा प्रतीत होता है कि निसारुद्दीन, पत्‍नी को बचाने के लिए गए जिसे संभवत: करंट लगा था, इस दौरान उसे भी बिजली का झटका लगा." शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए उस्‍मानिया हॉस्पिटल भेजा गया है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* "पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान नहीं लड़ सकेंगे चुनाव, EC ने अयोग्य घोषित किया
* राष्ट्रपति को हटाकर खुद को राष्ट्रपति बनाने की कर रहा था मांग, सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार