विज्ञापन
Story ProgressBack

बाप 1 नंबरी, बेटा 10 नंबरी ! NEET पेपर आउट करवाने में बाप-बेटों की ये जोड़ी तो गजब निकली

NEET Paper Leak Jharkhand : NEET पेपर लीक मामले में बिहार पुलिस ने झारखंड के देवघर से पांच लोगों को हिरासत में लिया है. इस मामल में पुलिस को सॉल्वर गैंग के कई अन्य सदस्यों की भी तलाश है. जिनकी गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

Read Time: 4 mins
बाप 1 नंबरी, बेटा 10 नंबरी ! NEET पेपर आउट करवाने में बाप-बेटों की ये जोड़ी तो गजब निकली
NEET पेपर लीक मामले में इन बाप-बेटों की जोड़ी की भी रही है अहम भूमिका
नई दिल्ली:

एक बेटे के लिए इस दुनिया में उसकी सबसे बड़ी प्रेरणा होता है उसका पिता. हर बेटा चाहता है कि उसके पिता ने जितना नाम कमाया है उससे कहीं ज्यादा नाम उसका हो. लेकिन ये कितना सही है कि अगर कोई पिता अपराधी हो तो उसका बेटा उससे भी बड़ा अपराधी बनकर दिखाए. दरअसल, इन दिनों बिहार में पुलिस के हत्थे चढ़े पिता-पुत्र की जोड़ी को देखकर तो ऐसा ही लगता है कि दोनों के बीच अपराध की दुनिया में एक दूसरे से ज्यादा बड़ा नाम बनाने की होड़ लगे हों. NEET पेपर लीक (NEET Paper Leak)  मामले में बिहार पुलिस अब सॉल्वर गैंग के अन्य सदस्यों को गिरफ्तार करने में जुटी है. इसके लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी भी की जा रही है. बीते दिनों इस मामले में अतुल वत्सय नाम के शख्स का नाम सामने आया था. पुलिस के अनुसार अतुल के पिता अरुण केसरी भी पहले एक मामले में सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए जा चुके हैं. अब इस मामले में बिहार पुलिस को संजीव मुखिया की भी तलाश है. 

Latest and Breaking News on NDTV

कॉमनवेल्थ गेम्स घोटाले में गिरफ्तार हो चुका है अतुल का पिता 

बिहार पुलिस से जुड़े सूत्रों के अनुसार NEET पेपर लीक मामले में अतुल की भूमिका बेहद खास है. पुलिस को शक है कि अतुल भी सॉल्वर गैंग का हिस्सा है और उसने भी कई अभ्यार्थियों को प्रश्न पत्र उपलब्ध करवाए थे. आपको बता दें कि अतुल के पिता अरुण केसरी को भी सीबीआई पहले गिरफ्तार कर चुकी है. अरुण केसरी की गिरफ्तारी कॉमनवेल्थ गेम्स घोटाले में की गई थी. पुलिस पेपर लीक मामले में भी अतुल के पिता से पूछताछ कर सकती है. सूत्रों के अनुसार पुलिस को अतुल की भी तलाश है. पुलिस को सूचना मिली है कि अतुल महाराष्ट्र में कहीं छिपा हुआ है. 

Latest and Breaking News on NDTV

बिहार शिक्षक भर्ती पेपर लीक में शामिल रहा है संजीव का बेटा शिव 

NEET पेपर लीक मामले में पुलिस को अब संजीव मुखिया की तलाश है. सूत्रों से मिल रही खबर के अनुसार संजीव मुखिया पेपर लीक मामले में सबसे अहम कड़ी है. पुलिस संजीव को गिरफ्तार कर इस मामले में कई बड़े खुलासे कर सकती है. संजीव मुखिया बिहार के नालंदा का रहने वाला है. उसकी तरह ही उसका बेटा शिव भी अपराध की दुनिया में जाना माना नाम है. शिव के ऊपर बिहार शिक्षक भर्ती परीक्षा का पेपर लीक कराने का आरोप था. पुलिस ने शिव को उसके चार अन्य साथियों के साथ मध्यप्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार किया था. 

Latest and Breaking News on NDTV

प्यार में पड़ने की वजह से सॉल्वर गैंग का सदस्य बना अतुल

NEET पेपर लीक मामले में पुलिस को अब अतुल वत्सय की तलाश है. पुलिस के अनुसार अतुल भी सॉल्वर गैंग का सदस्य है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. अपराध की दुनिया अतुल की एंट्री लड़की के प्यार के चक्कर में हुई थी. कहा जाता है कि मेडिकल की तैयारी करने के दौरान ही अतुल की दोस्ती मेडिकल की ही तैयारी कर रही एक छात्रा से हो गई. जिसे वो अपनी गर्लफ्रेंड मान बैठा. कहा जाता है कि दोनों की दोस्ती इतनी गहरी हो चली थी कि साथ ही पढ़ाई भी करते थे.

Latest and Breaking News on NDTV

उन दिनों अतुल को उम्मीद थी कि वह इस बार परीक्षा निकाल लेगा. लेकिन जब परीक्षा का परिणाम आया तो अतुल की वो महिला मित्र तो उस परीक्षा में पास हो गई लेकिन अतुल उस परीक्षा में पास ना हो सका. इसके बाद उसने तैयारी छोड़ कोचिंग पढ़ाना शुरू और फिर इसी दौरान वह सॉल्वर गिरोह के संपर्क में आया और ऐसे उसकी एंट्री अपराधी की दुनिया में हुआ. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अब गर्मी को बाय! मानसून ने दी दस्तक, जानिए आपके इलाके में कब बरसेंगे बदरा
बाप 1 नंबरी, बेटा 10 नंबरी ! NEET पेपर आउट करवाने में बाप-बेटों की ये जोड़ी तो गजब निकली
SC से नहीं मिली जमानत, फिलहाल जेल में रहेंगे अरविंद केजरीवाल, अब 26 को सुनवाई
Next Article
SC से नहीं मिली जमानत, फिलहाल जेल में रहेंगे अरविंद केजरीवाल, अब 26 को सुनवाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;