विज्ञापन

24 हजार को पहले नौकरी की चिट्ठी, फिर लूंगा CM पद की शपथ...नायब सैनी का बड़ा ऐलान

नायब सिंह सैनी ने बुधवार को कहा कि हरियाणा चुनाव प्रचार के दौरान हमनें सूबे की जनता से ये वादा किया था कि हम जैसे ही सरकार में आएंगे तो युवाओं को नौकरी देंगे. सरकार में वापसी आने के बाद हम ये अपना वादा पूरा करने जा रहे हैं.

24 हजार को पहले नौकरी की चिट्ठी, फिर लूंगा CM पद की शपथ...नायब सैनी का बड़ा ऐलान
नायब सिंह सैनी ने सीएम पद संभालने से पहले किया बड़ा ऐलान
नई दिल्ली:

नायब सिंह सैनी हरियाणा के नए मुख्यमंत्री के तौर पर गुरुवार को शपथ लेंगे. सैनी सरकार के शपथ ग्रहण की तैयारियां जोरों पर हैं. इस शपथ ग्रहण समारोह में पीएम मोदी समेत भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे. इन सब के बीच हरियाणा की एक फिर कमान संभालने से पहले नायब सिंह सैनी ने एक बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा बुधवार को कहा कि हमनें चुनाव से पहले ये वादा किया था कि हम सत्ता में वापसी करने के बाद पहले 24 हजार युवाओं को नौकरी देंगे. 

उन्होंने आगे कहा कि मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि जिन युवाओं को चयन हुआ है उनका रिजल्ट अब तैयार है. मैं कल शपथ लेने से पहले 24 हजार युवाओं को नियुक्ति पत्र दूंगा. इसके बाद ही मैं राज्य के नए मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लूंगा. भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव में हरियाणा की जनता से ये वादा किया था. अब हम इसे पूरा करने जा रहे हैं. मैं आपसे ये  कहना चाहूंगा कि बीजेपी जो वादा करती है उसे सत्ता में वापसी करते ही पूरा भी करती है. हम सिर्फ वादे करने में ही विश्वास नहीं करते, हम उन्हें पूरा करने में भी उतना ही भरोसा करते हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

आपको बता दें कि नायब सिंह सैनी को बुधवार को सर्वसम्मति से हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक दल का नेता चुन लिया गया.भाजपा की हरियाणा इकाई के नवनिर्वाचित विधायकों ने एक बैठक में सैनी को अपना नेता चुना. इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह व मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी केंद्रीय पर्यवेक्षक के रूप में शामिल हुए.विधायक कृष्ण कुमार बेदी और अनिल विज ने सैनी के नाम का प्रस्ताव दिया था.

Latest and Breaking News on NDTV

केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने नए सीएम के तौर पर नायब सिंह सैनी के नाम की घोषणा की थी.मार्च में मनोहर लाल खट्टर की जगह हरियाणा के मुख्यमंत्री बने नायब सिंह सैनी राज्य विधानसभा चुनावों में भाजपा के मुख्यमंत्री पद का चेहरा थे.हरियाणा में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आठ अक्टूबर को घोषित किए गए. राज्य में भाजपा ने तीसरी बार जीत हासिल की है. राज्य की 90 सदस्यीय विधानसभा में भाजपा को 48 सीटें मिलीं, जबकि कांग्रेस ने 37 सीटें प्राप्त की हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में मुख्य चुनाव आयुक्त के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग
24 हजार को पहले नौकरी की चिट्ठी, फिर लूंगा CM पद की शपथ...नायब सैनी का बड़ा ऐलान
उमर अब्दुल्ला बने 'जम्मू कश्मीर' के पहले मुख्यमंत्री, इन चुनौतियों से होना होगा दो-चार
Next Article
उमर अब्दुल्ला बने 'जम्मू कश्मीर' के पहले मुख्यमंत्री, इन चुनौतियों से होना होगा दो-चार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com