विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 14, 2019

मुलायम सिंह की पीएम मोदी के लिए कामना : सपा हुई दुखी, कांग्रेस को अपना फायदा नजर आया

मुलायम सिंह का बयान आते ही यूपी में बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थकों में उत्साह जागृत हो गया

Read Time: 17 mins
मुलायम सिंह की पीएम मोदी के लिए कामना : सपा हुई दुखी, कांग्रेस को अपना फायदा नजर आया
मुलायम सिंह के लोकसभा में नरेंद्र मोदी के फिर से पीएम बनने की कामना करने से समाजवादी पार्टी असमंजस में फंस गई है.
नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी ने सबके साथ मिलकर काम किया है और वह उनके फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना करते हैं. उनके इस बयान पर जहां समाजवादी पार्टी ही हैरत में पड़कर दुखी हो गई वहीं कांग्रेस ने कहा कि इस बयान से बीजेपी को नहीं कांग्रेस को फायदा मिलेगा.

मुलायम सिंह के पुराने करीबी और समाजवादी पार्टी के चर्चित नेता आजम खान ने मुलायम सिंह के बयान पर दुख जताते हुए कहा कि यह बयान उनके मुंह में डाला गया है. यह नेता जी (मुलायम सिंह) का बयान नहीं है. यह बयान उनसे दिलवाया गया है.    

Advertisement

यूपी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने पीएम नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने संबंधी मुलायम सिंह यादव के बयान पर कहा कि इससे बीजेपी को नहीं, बल्कि कांग्रेस को फायदा होगा. तिवारी ने कहा कि मुलायम सिंह ने लोकसभा में मोदी के दोबारा पीएम बनने की कामना की. उन्होंने किन परिस्थितियों में यह किया, पता नहीं. लेकिन इतना तय है कि इससे कांग्रेस को ही फायदा होने वाला है.

यह भी पढ़ें : संसद में मुलायम सिंह यादव का बड़ा बयान, 'हमारी कामना है कि नरेंद्र मोदी फिर प्रधानमंत्री बनें', सोनिया गांधी का ऐसा रहा रिएक्शन

तिवारी ने कहा कि मुलायम के कहने से ही कोई बीजेपी को वोट नहीं देगा, इससे उलट समाजवादी पार्टी का अपना वोटर जरूर आशंकित होगा और सोचेगा कि पार्टी के संस्थापक तो मोदी की पैरवी कर रहे हैं, लिहाजा वह वोट कांग्रेस को देगा.

Advertisement

समाजवादी पार्टी से नाता टूटने के बाद जब-तब पीएम मोदी की तारीफ करते रहे राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने लोकसभा में मुलायम सिंह यादव की टिप्पणी पर कहा है कि यह बयान भ्रम पैदा करने के लिए है. उन्होंने कहा है कि नोएडा को लूटने वाले चंद्रकला और राम रमन मुलायम और मायावती का वरदहस्त हासिल होने से बचे रहे. मुलायम अब चाहते हैं कि मोदी जी इस मामले में शांत बने रहें.

Advertisement

मुलायम सिंह का बयान आते ही यूपी में बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थकों में उत्साह जागृत हो गया है. लखनऊ में मुलायम के बयान को लेकर उन्हें धन्यवाद देने के लिए पोस्टर लगा दिए गए हैं.

Advertisement

VIDEO : नरेंद्र मोदी के फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना

समाजवादी पार्टी मुलायम सिंह के बयान पर कुछ भी कहने से बच रही है. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सचिव राजेन्द्र चौधरी से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पोल, गाड़ी और फिर फटकर 50 मीटर उड़े सिलेंडर... कैसे लगी आग, चीफ फायर अफसर ने NDTV को बताया 
मुलायम सिंह की पीएम मोदी के लिए कामना : सपा हुई दुखी, कांग्रेस को अपना फायदा नजर आया
नहीं मानूंगी, नहीं मानूंगी, नहीं मानूंगी...कोर्ट के मुस्लिम आरक्षण वाले फैसले पर ममता की ललकार, शाह का भी पलटवार
Next Article
नहीं मानूंगी, नहीं मानूंगी, नहीं मानूंगी...कोर्ट के मुस्लिम आरक्षण वाले फैसले पर ममता की ललकार, शाह का भी पलटवार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;