MP: कांग्रेस के विधायकों पर महिला ने छेड़खानी का आरोप, मामला दर्ज 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक की जांच में हमने ये पाया है कि घटना के समय दोनों आरोपी विधायक नशे की हालत में थे. घटना के बाद महिला ने जीआरपी से मदद मांगी. जीआरपी ने बाद में महिला को सुरक्षित भोपाल स्टेशन पर उतारा.

MP: कांग्रेस के विधायकों पर महिला ने छेड़खानी का आरोप, मामला दर्ज 

भोपाल:

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के दो विधायकों पर एक महिला ने चलती ट्रेन में छेड़खानी और बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि सतना से विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा और कोतमा विधायक सुनील सर्राफा ने चलती ट्रेन में उसके साथ बदसलूकी की. महिला ने जीआरपी पुलिस को बताया है कि घटना के समय वह अपने नवजात बच्चे के साथ रेवांचल एक्सप्रेस से भोपाल जा रही थीं. इसी दौरान इन विधायकों ने इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर दोनों विधायकों के खिलाफ मामला दर्ज कर, जांच शुरू कर दी है. 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक की जांच में हमने ये पाया है कि घटना के समय दोनों आरोपी विधायक नशे की हालत में थे. घटना के बाद महिला ने जीआरपी से मदद मांगी. जीआरपी ने बाद में महिला को सुरक्षित भोपाल स्टेशन पर उतारा. इसके बाद ही महिला ने जीआरपी थाना हबीबगंज में इन दोनों विधायकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है, इसके बाद पुलिस दोनों विधायकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में है. साथ ही पुलिस इन दोनों विधायकों से मामले को लेकर जल्द ही पूछताछ भी कर सकती है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com