लखनऊ एयरपोर्ट पर मनाया गया सांसद मनोज तिवारी का जन्मदिन, सुबह 5 बजे काटा केक

मनोज तिवारी को केक खिलाकर जन्मदिन की बधाई दी गई. इतना ही नहीं गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने जन्मदिन का बधाई गीत भी गाया.

लखनऊ एयरपोर्ट पर मनाया गया सांसद मनोज तिवारी का जन्मदिन, सुबह 5 बजे काटा केक

बजट सत्र में भाग लेने के लिए सांसद मनोज तिवारी सहित अन्य बीजेपी सांसद दिल्ली आए हैं.

लखनऊ:

उत्तर-पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी का जन्मदिन अनोखे तरीके से लखनऊ एयरपोर्ट पर मनाया गया. मनोज तिवारी का आज जन्मदिन है. बीजेपी सांसद लखनऊ एयरपोर्ट से बजट सेशन में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली आए हैं. जैसे ही एयरपोर्ट के कर्मचारियों को यह पता चला कि उनका आज जन्मदिन है, तो सुबह 5 बजे एयरपोर्ट पर केक लाया गया और उनकी जन्मदिन मनाया गया. इस दौरान अभिनेता व सांसद रवि किशन, दिनेशलाल यादव निरहुआ समेत महाराष्ट्र सरकार में फ़िल्मसिटी के उपाध्यक्ष रहे बीजेपी नेता अमरजीत मिश्र भी वहां मौजूद थे.

सभी ने मनोज तिवारी को केक खिलाकर जन्मदिन की बधाई दी. इतना ही नहीं गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने उनके लिए जन्मदिन का बधाई गीत भी गाया.

झारखंड: धनबाद आग हादसे में 14 लोगों की मौत, PM मोदी ने पीड़ित परिजनों के लिए की 2-2 लाख सहायता की घोषणा

बता दें वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण आज संसद में बजट पेश करने वाली है. निर्मला सीतारमण लगातार पांचवीं बार बजट पेश करेंगी. सुबह 11 बजे संसद में बजट पेश किया जाएगा. अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले ये सरकार का अंतिम पूर्ण बजट होगा. इस अंतिम पूर्ण बजट के जरिये सरकार लोगों की अपेक्षाओं पर भी खरा उतरने की कोशिश कर सकती है. इसके लिए सार्वजनिक व्यय में बढ़ोतरी का तरीका अपनाया जा सकता है. बजट सत्र में भाग लेने के लिए सांसद मनोज तिवारी सहित अन्य बीजेपी सांसद दिल्ली आए हैं.

बजट सत्र (Budget 2023) शुरू होने से पहले कल राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने संसद के संयुक्त सत्र को संबोधित किया था. जिसके बाद मंगलवार को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने इकोनॉमिक सर्वे 2023 पेश किया था. जिसमें साल 2023-24 में 6 से 6.8 फ़ीसदी विकास का अनुमान जताया गया है. मौजूदा वित्त वर्ष में ये 7 फ़ीसदी है.2021-22 में विकास दर 8.7 फ़ीसदी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सत्र का पहला भाग 13 फरवरी को समाप्त होगा. बजट सत्र के दूसरे भाग के लिए संसद 12 मार्च को फिर से शुरू होगी और 6 अप्रैल को समाप्त होगी.